बाबुल सुप्रियो ने लगाई पुलिसकर्मी को झाड़, वीडियो हुआ वायरल

  • बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में घुसकर पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड़ की थी. साथ ही महिलाओं के साथ गाली-गलौज भी की थी
  • बाबुल ने कहा कि जिस समय तुम लोग महिलाओं को गाली दे रहे थे. घरों में तोड़फोड़ कर रहे थे

कोलकाता. आसनसोल से सांसद और बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो का एक वीडियो सोशल साइट पर जोर-शोर से शेयर किया जा रहा है जिसमें बाबुल एक पुलिस अधिकारी को धमका रहे हैं साथ ही वीडियो में उसे नाली का कीड़ा भी कह रहे हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में घुसकर पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड़ की थी. साथ ही महिलाओं के साथ गाली-गलौज भी की थी. बाबुल सुप्रियो इस बात से नाराज होकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए. और गाली-गलौज का वीडियो दिखाते हुए पूछ रहे हैं कि क्या इस वीडियो को उन्हें पुलिस अधिकारी की मां को नहीं दिखाना चाहिए.

बता दें कि कुल्टी मंडल के बीजेपी महासचिव राजू यादव के घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड़ की थी.उनकी मां और पत्नी को भी गालियां दी थी. इसका वीडियो जब बाबुल सुप्रियो को मिला और लोगों ने उनसे इसके खिलाफ कदम उठाने की अपील की. तब सैकड़ों महिलाओं को लेकर वो रात के समय ही कुल्टी के पुलिस स्टेशन में पहुंच गए. थाने में प्रभारी रवींद्रनाथ दोलुई मौजूद थे. वीडियो में बाबुल थाना प्रभारी को फटकारते नजर आते हैं. इस पर थाना प्रभारी उन्हें कहते हैं कि मैं आपका सम्मान करता हूं. आप ऐसे बात मत करिए. तब बाबुल सुप्रियो उत्तेजित होकर कहते हैं कि तुम्हारी तरह नीच नाली के कीड़ों से मैं किसी तरह की श्रद्धा नहीं चाहता. तुम कौन हो मेरी श्रद्धा करने वाले. एक महिला के घर में घुसकर गाली गलौज कर रहे हो. तुम्हारी मां को तुम्हारा वीडियो ले जाकर दिखाया जाए तो कैसा लगेगा?

बाबुल ने कहा कि जिस समय तुम लोग महिलाओं को गाली दे रहे थे. घरों में तोड़फोड़ कर रहे थे तब उस घर में कोई भी पुरुष नहीं था. राजू यादव घर पर नहीं थे तो तुम लोगों ने उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की. तुम लोग और किस लायक हो? उन्होंने कहा कि पुलिस नपुंसक हो गई है. तृणमूल कार्यकर्ता के तौर पर राज्य भर में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पूरे जिले में डराया धमकाया और झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश

Tranding Tags- 2019 Loksabha Election, Election Updates, Indian General Election 2019, Babul Supriyo, Latest News, Hindi Samachar