विश्व कप से बाहर हुए विजय शंकर, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

खेल डेस्क. टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर विश्व कप से बाहर हो गए हैं. विजय शंकर रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ भी मैच में नहीं खेल सके थे. एड़ी में लगी चोट की वजह से विजय को इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन शामिल नहीं किया गया था.

विजय शंकर की जगह इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. खबरों के मुताबिक अब विजय शंकर के विश्व कप के बाकी बचे मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. वहीं विजय की जगह मयंक अग्रवाल टीम को वर्ल्ड कप टीम में चुना जा सकता है.

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. लेकिन मयंक अग्रवाल अभी तक टीम इंडिया के लिए लिए वनडे टीम में डेब्यू नहीं कर पाए हैं.

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विजय शंकर की एड़ी में चोट लगी थी. इसके बाद से ही उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और वो विश्व कप के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे. शंकर जल्द ही स्वदेश वापस लौटेंगे.

सूत्रों के इस बयान से ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही अग्रवाल को इंग्लैंड भेजने की मंजूरी दे देगा. विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम के लिए समस्या बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

इससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी अंगूठे में फ्रैक्चर की वजह से टीम से बाहर हो चुके है. ऐसे में विजय शंकर के विश्व कप से बाहर हो जाना कप्तान कोहली के लिए बड़ा सिरदर्द साबित होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: