आईपीएल में बेंगलुरू के खराब प्रदर्शन का विजय माल्या ने उड़ाया मजाक
  • आईपीएल बेंगलुरु टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी आरसीबी पर तंज कसा है
  • आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स के पूर्व मालिक विजय माल्या ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू खराब खेल की वजह से आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई. बेंगलुरू के इस सीजन खराब प्रदर्शन के लिए कई दिग्गजों ने टीम के कप्तान कोहली को जिम्मेदार ठहराया तो कईयों ने टीम मैनजमेंट को.

इसी बीच आईपीएल बेंगलुरु टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी आरसीबी पर तंज कसा है. आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स के पूर्व मालिक विजय माल्या ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है.

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोयनिस और शिमरॉन हेटमायर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बेंगलुरू का प्रदर्शन बेहद निराशा जनक रहा है. माल्या ने ट्वीट कर कहा कि इस टीम के पास अच्छी लाइनअप थी लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई.

बेंगलुरू को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि टीम ने खराब शुरूआत के बाद पांच मैच जरूर अपने नाम किए. वहीं टीम के कप्तान कोहली ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा है.

जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान ने ट्विटर पर लिखा कि आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद. फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा कर कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे.

कप्तान विराट कोहली की टीम पिछले साल भी आठवें पायदान पर रही थी, लेकिन वह प्लेऑफ की दौड़ में काफी समय तक बनी भी रही थी. लेकिन इस साल तो कोहली की टीम केवल 11 अंक ही बटोर सकी.

इस टीम में विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोइन अली, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्कस स्टोइनिस, टिम साउदी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ी थे. माल्या ने अपने ट्वीट के जरिए इन सभी खिलाड़यों के प्रदर्शन पर निशाना साधा है.

Trending Tags- IPL 2019 | IPL-12 season, Sports news | RCB | Vijay mallya | Royal challengers bangalore | Hindi samachar

%d bloggers like this: