Kabir Singh के बाद Arjun Reddy हुए कियारा पर फिदा

फिल्म कबीर सिंह की सफलता से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों सातवें आसामन पर हैं. कियारा और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स दोनों से ही अच्छा रिसपॉन्स मिला है.

फिल्म में कियारा प्रीती नाम की मासूम लड़की का रोल प्ले किया है. जिसकी मासूमियत पर कबीर फिदा हो जाता है. दिलचस्प बात ये हैं कि कबीर के बाद अब अर्जुन रेड्डी भी प्रीती यानी कियारा की मासूमियत पर फिदा हो गए हैं.

फिल्म कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर होने पर अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा ने कियारा आडवाणी को स्पेशल गिफ्ट देकर शुभकामनाएं दी है. गिफ्ट के साथ विजय ने कियारा को एक हैंड रिटेन नोट भी भेजा है.


बता दें फिल्म कबीर सिंह सुपरहिट तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं. अर्जुन रेड्डी में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने लीड रोल प्ले किया था. गिफ्ट के बारे में खुद कियारा ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस स्टोरी शेयर कर फैंस को बताया. साथ ही गिफ्ट के लिए विजय देवरकोंडा को थैंक्यू कहा.

View this post on Instagram

❤️🙏🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

विजय ने गिफ्ट के साथ भेजे नोट में लिखा- कियारा कबीर सिंह के लिए बधाई हो. सफलता को एऩ्जॉय करो. मैं तुम्हें अपनी क्लोदिंग लाइऩ के लिए बेस्ट कपड़े भेज रहा हूं. इससे पहले फिल्म के फर्स्ट कलेक्शन रिपोर्ट आने के बाद देवरकोंडा ने ट्विटर पर स्पेशल मैसेज लिखकर कबीर सिंह की टीम को बधाई दी थी.

बता दें फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अब तक 146 करोड़ की कमाई कर ली हैं. फिल्म इस वीकेंड पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी.

इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ऑरिजनल वर्जन को भी संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया था. वहीं इस फिल्म को तमिल में आदित्या वर्मा के नाम से भी बनाया जा रहा है. जिसमें साउथ के सुपरस्टार एक्टर विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

2 thoughts on “Kabir Singh के बाद Arjun Reddy हुए कियारा पर फिदा”

Leave a Comment

%d bloggers like this: