आखिर ऐसा क्या हुआ कि बात करते-करते भावुक हो गई विद्या?
  • विद्या फेट शेमिंग पर बात करते-करते भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं
  • विद्या ने कई सारे बॉलीवुड सॉन्गस के जरिए बॉडी शेमिंग पर मैसेज देने की कोशिश की है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हाल ही में बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं. बॉडी शेमिंग पर विद्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो का नाम लेट्स टॉक अबाउट बॉडी है. विद्या ने इसका डटकर मुकाबला किया.

भावुक हुई विद्या– वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या फेट शेमिंग पर बात करते-करते भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं. इस वीडियो के जरिए विद्या ने कई सारे बॉलीवुड सॉन्गस के जरिए बॉडी शेमिंग पर मैसेज देने की कोशिश की है.

सेल्फ कॉन्फिडेंस को पहुंचती है ठेस– विद्या- वीडियो में विद्या बता रही हैं कि कभी शरीर के साइज पर, कभी आंखों की साइज पर. कभी रंग पर कभी, किसी अंग पर चुटकुले बनाकर चिढ़ाना शर्म की बात है. आपको अंदाजा भी नहीं है कि ऐसा करने से किसी के सेल्फ कॉन्फिडेंस को कितनी ठेस पहुंचती है.”

‘हर इंसान है खास’– आगे विद्या ने बताया कि “किसी को बहुत चुभ सकते हैं आपके ये चुटकुले. किसी रंग, रूप, साइज और वजन का मजाक मत बनाइए. आखिर हर इंसान अलग है. इसलिए तो हर इंसान खास है.”

इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग पर की बात– इससे पहले भी विद्या ने एक इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग पर बात की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि जब मैं एक यंग थी तो लोग मुझसे कहते थे कि आपका इतना सुंदर चेहरा है, तो आप अपना वजन कम क्यों नहीं करते? ये किसी के लिए भी कहना अच्छी बात नहीं है. बच्चा हो या बड़ा.

Trending Tags – Bollywood News | Entertainment News | Vidya Balan | Bollywood update | Aaj ka Smachar

1 thought on “आखिर ऐसा क्या हुआ कि बात करते-करते भावुक हो गई विद्या?”

Leave a Comment

%d bloggers like this: