'नटखट' Vidya Balan बनी प्रोड्यूसर..शॉर्ट फिल्म को करेंगी प्रोड्यूज

एक्ट्रेस विद्या बालन को बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. विद्या इन दिनों बॉलीवुड और साउथ इंड़स्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही है. लेकिन लगता है कि विद्या सिर्फ एक्टिंग करके खुश नहीं है. एक्ट्रेस विद्या बालन ने अब प्रोड्क्शन में भी अपना हाथ हजमाने का फैसला कर लिया है.

कहानी, डर्टी पिक्चर, पा, तुम्हारी सुलु और बेगम जान में अपनी एक्टिंग से वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म नटखट को प्रोड्यूज भी करने वाली है.

एक्ट्रेस शूटिंग के पहले दिन की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. फोटो के कैप्शन में विद्या ने लिखा- ‘मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैंने एक एक्ट्रेस के रुप में अपनी पहली शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्म का नाम नटखट है और एक्ट्रेस के साथ-साथ मैं इससे बतौर निर्मात भी जुड़ी हूं. मेरे पास कभी प्रोड्यूसर बनने की योजना नहीं थी. लेकिन कहानी लिखी थी. मुझे कहानी पसंद आई और मैंने रौनी स्क्रूवाला के साथ इसे प्रोड्यूज करने का मन बनाया.’ 

बता दें फिल्म नटखट की कहानी को अनुकंपा हर्ष और शान व्यास ने लिखी है, इसमें समाज पैतृक व्यवस्था, लैंगिक असमानता, बलात्कार, घरेलू हिंसा और पुरुषों के एक वक्त पर कई महिलाओं के साथ संबंधों पर रोशनी डाली जाएगी.

बता दें एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द डायरेक्टर जगन शक्ति रेड्डी की फिल्म मिशन मंगल और साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म Nerkonda Paarvai  में अहम रोल में नजर आने वाली है. फिल्म मिशन मंगल में विद्या के साथ एक्टर अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम रोल में है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

वहीं Nerkonda Paarvai  10 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस सोशल थ्रिलर फिल्म को बौनी कपूर ने प्रोड्यूज किया है.

Leave a Reply