बस में लड़की ने लगाए ठुमके…मार्शल और ड्राइवर का हुआ ये हाल

सोशल मीडिया में कौन सी फोटो कौन सा वीडियो कब वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता. वैसे भी जब से टिक टॉक ने भारत में एंट्री मारी है. तब से लोगों में वीडियो बनाने का क्रेज हदें पार कर रहा है. आलम ये है कि लोग ना जगह देखते ना मौका. बस वीडियो बनाने लग जाते हैं.

अब इस वीडियो को ही देख लीजिए. इस वीडियो में एक लड़की दिल्ली की डीटीसी बस में सपना चौधरी के गानों पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. लड़की के डांस को देखकर हर कोई हैरान है. 

सपना चौधरी के सुपरहिट सॉन्ग तेरी आंखे का यो काजल पर इस लड़की के ठुमकों ने सोशल मीडिया पर लाखों को अपना दीवाना तो बना लिया है लेकिन ये वीडियो डीटीसी स्टाफ पर जरुर भारी पड़ गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में लडकी बस में खड़ी होकर सपने के गाने पर ठुमके लगा रही है और बस का ड्राइवर कंडक्टर और मार्शल लड़की को सिर्फ देख रहे हैं. जांच पड़ताल में पता चला कि वीडियो में सिंघम जैसा लुक दे रहा ये खाकी यूनिफार्म वाला कोई और नहीं मार्शल है. जिन्हें डीटीसी की बसों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए रखा जाता है. 

वहीं बस के बाहर भी वीडियो के कुछ सीन्स शूट किए गए. जिनमें लड़की तीनों कर्मचारियों के साथ नजर आ रही है. लड़की डांस करते हुए मार्शल के कंधे पर हाथ मारती है और वो फोन चलाते हुए कैमरे की तरफ देखता है. वीडियो में लड़की किसी हीरोइन की तरह मार्शल के सामने डांस कर रही है और मार्शल बिल्कुल सिंघम स्टाइल में लुक दे रहा है.

देखने से किसी को भी पहले ये यही लगेगा की. वीडियो में नजर आ रहे ये लोग आर्टिस्ट ही होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है. ये तीन डीटीसी के कर्मचारी है. जिन पर टिकटॉक का ये वीडियो भारी पड़ गया है.

वीडियो में लड़की ने बेहतरीन डांस किया इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन लड़की के इस डांस वीडियो की वजह से डीटीसी स्टाफ पर जरुर आफत गई है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो 12 जुलाई को दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था.

वीडियो में नजर आ रहे ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है. कंडक्टर से जवाब मांगा गया है. वहीं वीडियो के हीरो यानी मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है.

Leave a Comment

%d bloggers like this: