गिरफ्तार हुई Sonakshi Sinha…वीडियो वायरल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज हुई है. वहीं एक्ट्रेस की जल्द फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही सोनाक्षी बड़ी मुसीबत में पड़ गई है,

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सोनाक्षी को अरेस्ट कर लिया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सोनाक्षी को हथकड़ी पहनाई जा रही है और सोनाक्षी कह रही है. क्या कर रहे यार आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं ?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ट्विटर पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा सोनाक्षी एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो हाई सिक्योरिटी के बीच बाहर निकलती नजर आ रही है.

ये वीडियो फेक या रियल ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाया है वहीं ये भी साफ नहीं है कि अगर सोनाक्षी को अरेस्टेट किया गया है तो उन्हें किस जुर्म के लिए अरेस्टेट किया गया है.

बता दें पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा कानूनी पचड़ों में फंसी हुई है.  कुछ समय पहले वाल्मीकि समाज के लोगोंने सोनाक्षी पर गुस्सा जाहिर किया था. लोगों का आरपो था कि एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में वाल्मीकि समाज के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया. हालांकि इस घटना को लेकर सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर माफी मांगी थी.

वहीं वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सोनाक्षी की टीम का भी कोई बयान नहीं आया है. जिस वजह से अभी कुछ भी कहना ना मुश्किल है.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. सोनाक्षी के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम रोल में हैं.

Leave a Reply