कौन है विक्की कौशल की सीक्रेट गर्लफ्रेंड

  • एक्ट्रेस राधिका मदन ने हाल ही में एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि विक्की सिंगल नहीं है
  • विक्की कौशल फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स फेम एक्ट्रेस मालविका मोहन के साथ रिलेशनशिप में है

फिल्म मशान, राजी और उरी जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने  वाले एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में है. एक्टर वि़क्की कौशल का अफेयर हरलीन सेठ से था. लेकिन हरलीन से ब्रेकअप के बाद विक्की सिंगल थे. जिससे उनकी फीमेल फैंस भी काफी खुश थी. लेकिन उनकी फीमेल फैंस का दिल एक बार फिर टूटने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की अब सिंगल नहीं है.

एक्ट्रेस राधिका मदन ने हाल ही में एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि विक्की सिंगल नहीं है. रिपोर्स की मानें तो विक्की कौशल फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स फेम एक्ट्रेस मालविका मोहन के साथ रिलेशनशिप में है.

राधिका से चैट शो में पूछा गया कि वो कौन सा कपल है जिसे खुलकर सामने आना चाहिए. इस पर राधिका ने कहा कि विक्की एक बहुत ही खूबसूरत लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और उन्हें अपने रिश्ते को खुलकर एक्सेप्ट करना चाहिए.

इशारों- इशारों में राधिका ने ये भी कहा कि मालविका और उनके भाइयों के साथ विक्की की अच्छी बॉन्डिंग है और वो अक्सर एक साथ हैंगआउट करते हैं.

खबरों की मानें तो मालविका और विक्की बचपन के दोस्त हैं. कुछ समय पहले विक्की अपने भाई के साथ मालविका के घर गए थे. जहां उन्होंने साथ में डिनर किया था.

विक्की ने डिनर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर थी. हालांकि विक्की और मालविका के बीच कुछ है या नहीं इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टटेमेंट नहीं आया हैं.

बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले विक्की कौशल जल्द हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन द हॉंटेड शिप में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा विक्की कौशल हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2, उधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायोपिक फिल्म सैम में भी नजर आने वाले हैं.

वहीं मालविका फिल्म हीरो से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में मालविका के साथ अर्जुन रेड्डी फेम एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आएंगे.

Trending tags – Entertainment News | Bollywood News | Vicky Kaushal |Vijay Deverakonda | Aaj ka Samachar

1 thought on “कौन है विक्की कौशल की सीक्रेट गर्लफ्रेंड”

Leave a Reply