अब फील्ड मार्शल बनेंगे विक्की कौशल…इस बायोपिक फिल्म में आएंगे नजर
  • विक्की कौशल जल्द फील्ड मार्शल sam manekshaw की बायोपिक फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे
  • हाल ही में खबर आई थी कि विक्की कौशल फिल्म भुल भलैया 2 में नजर आएंगे

साल 2019 विक्की कौशल के लिए फिल्मों की सौगात लेकर आया. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि फिल्म उरी के हिट होने के बाद विक्की कौशल को एक के बाद एक फिल्में मिलती ही जा रही है. हाल ही में खबर आई थी कि विक्की कौशल फिल्म भुल भलैया 2 में नजर आएंगे. वहीं अब खबरें है कि उरी फेम विक्की कौशल जल्द फील्ड मार्शल sam manekshaw की बायोपिक फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे.

फिल्म का नाम सैम रखा गया है. सैम मानेकशॉ को सैम बहादुर के नाम से भी जाना जाता है. वो इंडियन आर्मी के पहले ऑफिसर थे जिन्हें फील्ड मार्शल की उपाधि मिली थी. उन्होंने ब्रिटिश इंडियन आर्मी और वर्ल्ड वॉर 2 से लेकर चार दशक तक देश के लिए अपनी सेवाएं दी थी.

विक्की कौशल को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है. दिलचस्प बात ये है कि विक्की अब एक ही समय में दो बायोपिक फिल्मों में काम करेंगे. फ्रीडम फाइटर सरदार उधम सिंह की लाइफ पर बन रही फिल्म उधम सिंह में भी विक्की कौशल लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म को सुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के सेट से पिछले दिनों कई फोटो भी लीक हुई थी.

वहीं खबरें है कि सैम मानेकशॉ की बायोपिक फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूज करेंगे. बता दें डायरेक्टर मेघना गुलजार इन दिनों फिल्म छपाक में बिजी है. जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म है.

विक्की कौशल इस साल फिल्म भूत पार्ट वन द हॉटेंड शिप भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को धर्मा प्रोड्क्शन ने प्रोड्यूज किया है. वहीं फिल्म को भानू प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

विक्की की फिल्मों की लिस्ट को देखकर लगता है कि उनका टाइम आ गया है. उरी में उनके काम को फैंस और क्रिटिक्स ने इतना पसंद किया था कि अब हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Vicky Kaushal |Latest Bollywood News | Aaj ka Samachar

2 thoughts on “अब फील्ड मार्शल बनेंगे विक्की कौशल…इस बायोपिक फिल्म में आएंगे नजर”

Leave a Comment

%d bloggers like this: