उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने देखी ऋतिक रोशन की सुपर 30, तारीफ में कही ये बात

नई दिल्ली: फिल्म ‘सुपर 30’ से सुर्खियां बटोर रहे बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म की पूरी टीम के साथ देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की. मुलाकात के बाद कई तस्वीरें सामने आईं हैं.

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उपराष्ट्रपति के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की है. ऋतिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात का मौका मिला. उनसे हुई बातचीत में उनका अनुभव देखने को मिला.

ऋतिक ने आगे लिखा कि आपका प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत मायने रखता है. फिल्म को लेकर दिए गए आपके प्यार और परिवार के फीडबैक के लिए मैं आभारी हूं. इस मुलाकात के लिए शुक्रिया सर.’

इस दौरान उपराष्ट्रति के ट्विटर हैंडल द्वारा जानकारी दी गई कि उन्होंने फिल्म ‘सुपर 30’ देखी. उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा कि ‘सुपर 30′ परिवारजनों के साथ एक्टर ऋतिक रोशन, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और आनंद कुमार के साथ देखी’.

वैंकेया नायडू ने कहा कि मैं ऋतिक रोशन और अन्य कलाकारों की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुआ. फिल्म देखने के बाद उपराष्ट्रपति ने कहा कि फिल्म प्रेरणादायी और प्रेरक है.

बता दें कि इससे पहले ऋतिक बिहार के उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी से भी मुलाकात की थी. सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री करने के बाद सुशील कुमार मोदी का आभार वयक्त करने के लिए ये मुलाकात रखी गई थी. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था- सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली. इस मुलाकात के लिए धन्यवाद.

बता दें कि ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई. फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. ऋतिक रोशन, पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 64 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म में बिहार के फेमस टीचर आनंद कुमार की प्रेरणादायक कहानी को दिखाया गया.


हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका

1 thought on “उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने देखी ऋतिक रोशन की सुपर 30, तारीफ में कही ये बात”

Leave a Comment