एक्टर वरुण शर्मा का ये इंटरव्यू वीडियो खोल रहा बॉलीवुड के कड़वे सच, वायरल वीडियो

varun sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के एक से एक कड़वे सच सामने आ रहे हैं. अब एक्टर वरुण शर्मा का टिक टॉक पर एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बता रहे हैं उन्हें कैसे हीरो का दोस्त बनाकर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर काम करवाया गया.

टिक टॉक पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण कलाकरों के साथ बर्ताव  तक बहुत सारी ऐसी बातें बता रहे हैं कि किसी के भी होश उड़ जाएं. वरुण ने वीडियो में बताया कॉन्ट्रैक्ट तो मतलब किताब होती है ना, पन्ने होते हैं उसमें. पहले इनीशियल्स होते हैं और आखिर में सिग्नेचर होते हैं. चार लाइन का कॉन्ट्रैक्ट कैसे हो सकता है.  

वीडियो में वरुण ने बताया उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा यही कॉन्ट्रैक्ट है, इस पर साइन कर दो और मुझे उस वक्त जानकारी नहीं थी, अभी समझ आता है कि क्या है, मैंने साइन कर दिया. मैं वहां गया तो हमें ट्रेन से भेजा गया तो मैं ट्रेन से पहुंच गया वहां पर. मुझे सेट पर जाकर पता चला कि जब प्रोसेस शुरु हुआ तो कि मैं हीरो का दोस्त नहीं था मैं बैकग्राउंड आर्टिस्ट था.”

वीडियो में वरुण बता रहे हैं कि उन्होंने ये बात मुझे बताई नहीं तो मेन लोग खड़े होते थे और मैं पीछे अपना चलता रहता था. फिर कुछ होता था और मैं पीछे चलता रहता था. मुझे लगा चलो कोई बात नहीं एक्सपीरियंस होगा, कर लेता हूं.

आगे वो बता रहे हैं कि फिर एक दिन खाने की बात आई. उन्होंने हमें पेंट के डिब्बों में खाना दिया. पेंट का ब्रांड का नाम बाहर लिखा हुआ था. अंदर फॉयल पेपर लगा हुआ था बाहर तो वो भी नहीं था.

वरुण ने बताया कि पेंट के डिब्बे आए थे. एक में थी दाल, एक में चावल, एक में थी सब्जी और एक में थी रोटी. वरुण ने बताया कि ये घटना उनके साथ 2011-12 में हुई थी. वरुण शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.