सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन से स्तब्ध हैं उषा नाडकर्णी, बोली-शांत स्वभाव के थे सुशांत

eb031c045f42d8ab00d2f8f78869c622b17d43f3078ba278ef703d4f806ed341_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

 नई दिल्ली: टेलीविजन से अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके थे. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में आत्महत्या कर लिया. उनकी आत्महत्या से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सुशांत स‍ह राजपूत के साथ एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था.

सीरियल में उनकी आई (मां) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत मानव का रोल निभाकर फेमस हुए थे. 

नाडकर्णी ने कहा कि सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे. हमने इस शो (पवित्र रिश्ता) में करीब ढाई साल तक साथ में काम किया. कार्यक्रम में उनकी आई की भूमिका को निभाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा. जब सुबह मेरे हेयर ड्रेसर ने मुझसे संपर्क कर सुशांत के निधन के बारे में बताया तो मैं यकीन नहीं कर पाई. मुझे लगा है कि ये कोई अफवाह होगी.

उन्होंने बताया उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया यही थी कि सुशांत आत्महत्या कैसे कर सकता है, लेकिन तब तक हर जगह यही खबर दिखाई जा रही थी और दुख की बात तो ये है कि ये सच निकली. उषा कहती हैं कि उनके निधन की खबर पढ़ते ही मेरा पूरा शरीर कांपने लगा. आंखों से आंसू बहने लगे. एक पल के लिए मैं स्तब्ध रह गई. उनकी आत्मा को शांति मिलें.

उन्होंने कहा कि सुशांत के शो को छोड़ने के बाद मैं उनके संपर्क में नहीं थी. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और एक सफल एक्टर बन गए. उनकी जिंदगी बदल गई और उनसे संपर्क कर मैंने उन्हें कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया.

सीरियल की बातें याद करते हुए उन्होंने कहा कि वो काफी शांत स्वभाव के थे. वो सेट पर चुपचाप बैठे रहते थे और दूसरों को अक्सर सहज महसूस कराया करते थे. अपने काम से काम रखने वाले थे. वो काफी अच्छे थे. मुझे हमेशा उनकी याद आएगी.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर