पिता के कांग्रेस ज्वाइन पर सोनाक्षी का REACTION…यूजर्स ने उड़ाया मजाक

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मीडिया से बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि- ”यह उनकी पसंद है मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं है तो कुछ बदलाव लाइए.”

सोनाक्षी सिन्हा की प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर रियक्शन देखने को मिल रहे. कई लोग सोनाक्षी का सपोर्ट कर रहे है तो कई यूजर्स सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा का मजाक उड़ा रहे है.

सोनाक्षी सिन्हा के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- “डियर सोनाक्षी जी आपके पिता ने बीजेपी नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें बीजेपी से बाहर निकाला गया है अगर आप चाहती है कि उनकी छवि और ज्यादा खराब न हो तो आप भी कांग्रेस ज्वाइन कर सकती है.”

वहीं एक यूजर ने लिखा- “पिछली बार तो मोदी लहर में जीत गए. इस बार जनता आइना दिखाएगी. यह मोह भी इनका भंग हो जाएगा.”

एक यूजर ने सोनाक्षी को ट्रोल करते हुए लिखा- “स्वच्छ भारत अभियान के तहत बीजेपी ने शत्रु नाम का कचरा निकाल दिया है.”

बता दें सोनाक्षी ने कहा था कि “अटल जी और आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है लेकिन बाकी लोगों ने उनको वह तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलना चाहिए. उन्होंने बहुत देर कर दी है उन्होंने पहले ही यह कर लेना था.”

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लीड रोल में है. फिल्म की कहानी 1940 के पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म का टाइटल ट्रैक आज रिलीज होने वाला है.

सोनाक्षी सिन्हा की इस साल मिशन मंगल भी रिलीज होने वाली है. जो 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

%d bloggers like this: