पीटी उषा का किरदार निभाने के लिए मुझसे बेहतर कोई ऑप्शन नहीं है: उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक विशेष रूप से स्पोर्ट्स आइकॉन की बायोपिक का चलन हैं. वहीं हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पॉपुलर ओलंपियन पीटी उषा की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है.

उर्वशी ने बताया कि बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि मैं एक एथलीट हूं. मैं एक राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैंपियन हूं. मैं टीम लड़कियों की कप्तान थी. मैं एक खिलाड़ी हूं, इसलिए मुझे लगता है कि पीटी उषा की भूमिका के लिए मुझसे बेहतर कोई नहीं हो सकता है. मैं एक रेसर रही हूं. मैंने बहुत सी बाधाओं और दौड़ में भाग लिया है और जीते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं किसी भी स्पोर्ट्स बायोपिक में फिट बैठूंगी.

इसके अलावा फिल्म प्रोड्यूसर को मुझे ट्रेनिंग देने के मामले में अपना समय बर्बाद नहीं करना पड़ेगा. कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा का नाम इस भूमिका के लिए संभावित दावेदारों के रूप में चर्चा हैं. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं है.
फिलहाल उर्वशी अपनी आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी एक कॉमेडी फिल्म है. उर्वशी ने कहा कि बज्मी के डायरेक्शन में काम करना शानदार एक्सपीरियंस था. वो बहुत ही सुलझे हुए फिल्म प्रोड्यूसर हैं जो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए.

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता अनीस बज्मी की फिल्मों के प्रशंसक हैं और इस फिल्म का हिस्सा बनकर उन्होंने उन्हें गौरवान्वित किया है. मैं कहूंगी कि मैंने अपने पिता को गौरवान्वित किया है. उनकी पसंदीदा फिल्मों में नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंज और वेलकम बैक शामिल हैं.

जब उन्हें पता चला कि मैं अनीस बज्मी की फिल्म का हिस्सा हूं, तो वो वास्तव में खुश हो गए. एक्ट्रेस ने कहा कि एक शैली के रूप में कॉमेडी कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे लगता है कि कॉमेडी आसानी से हो जाता है. बहुत लोग कहते हैं कि मैं वास्तव में मजाकिया हूं. ये व्यक्तित्व का एक हिस्सा है. मुझे किसी को हंसाने का प्रयास करने की जरूरत नहीं है.

वास्तविक जीवन में मैं बहुत ही मजेदार हूं. मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेती हूं. उन्होंने कहा कि वास्तव में किसी को भी खुद को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. हालांकि उर्वशी के लिए दो चीजें मायने रखती हैं कि क्या दर्शकों को उनकी एक्टिंग पसंद है और उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या है. एक एक्ट्रेस के रूप में जो मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है, वो मेरा प्रदर्शन है. इसे लोगों की सराहना मिलनी चाहिए.

उर्वशी ने बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करते हुए हां, ये प्रभावित करता है. क्योंकि प्रोड्यूसर या डायरेक्टर आपको देखते हैं और सोचते हैं कि ये इन नंबरों में ला सकता है. फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Comment

%d bloggers like this: