छम्मा-छम्मा गर्ल सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, ये है वजह…..

नई दिल्ली: बॉलीवुड की छम्मा-छम्मा गर्ल यानि उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल होने के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. कांग्रेस ने उन्हें मुंबई नॉर्थ सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है. शनिवार को नामांकन दाखिल करने के बाद उर्मिला को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा.

9 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम से की शादी– नॉर्थ मुबंई में उर्मिला का मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा. दरअसल, उर्मिला मातोंडकर ने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम युवक से शादी की है. उनके पति का नाम मोहसिन अख्तर मीर है.


निकाह के लिए किया था मुस्लिम धर्म कबूल– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्मिला ने निकाह के लिए इस्लाम धर्म कबूल किया था. शादी के बाद उन्होंने अपना नाम मरियम अख्तर मीर रख लिया था. इसी बात पर ट्रोलर्स उर्मिला को ट्रोल कर रहे हैं.


विकिपिडिया पर जानकारियां की गई एडिट– सिर्फ इतना ही नहीं उर्मिला के विकिपिडिया प्रोफाइल पेज पर किसी ने उनका नाम, धर्म और बाकी जानकारियां एडिट कर दीं. उर्मिला का नाम मरियम अख्तर मीर लिखा है. उन्होंने कश्मीरी मुस्लिम बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से साल 2015 में शादी की थी.


ट्रोल के बाद उर्मिला के पिता का बयान– ट्रोलर्स ने उर्मिला मातोंडकर के परिवार को लेकर भी आपत्तिजनक कमेंट किए हैं. जिसके बाद उर्मिला के पिता श्रीकांत मातोंडकर ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ‘ये सोशल मीडिया के कुछ खराब एलिमेंट्स का काम है. ये बहुत घिनौना है.’ उन्होंने बेटी उर्मिला के लिए ये भी कहा, ‘उर्मिला को इन ट्रोलर्स से परेशान नहीं होना चाहिए. उन्हें अपनी वैचारिक लड़ाई लड़नी है.’