साल 2019 में रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज

साल 2019 की शुरुआत हो चुकी है. ये साल वेब सीरीज लवर्स के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है. क्योंकि इस साल रिलीज हो रही है 200 से ज्यादा वेब सीरीज. लेकिन इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी है जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. साथ ही य़े सीरीज खूब सोशल बज भी क्रिएयट करने वाली है.

चलिए बताते है साल 2019 की टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में.

  • MIRZAPUR 2

एक्शन , ड्रामा, वाइलेंस और एडल्ट्री से भरपूर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा भाग इस साल रिलीज हो जाएगा. दूसरे भाग में आगे की कहानी दिखाई जाएगी. जिसमें गुड्डू पंडित बदले की आग में मिर्जापुर की लड़ाई को अलग ही लेवल पर ले जाता नजर आएगा. वहीं पहले पार्ट में डिरी सहमी नजर आई श्वेता त्रिपाठी भी अलग रंग में नजर आएगी.

  • GAMES OF THRONES FINALE

वर्ल्ड वाइड मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज गेम्स ऑफ थ्रॉन का 8वां सीजन इस साल अप्रैल में लांच होगा. ये सीजन इस वेब सीरीज का सीजन फिनाले होने वाला है. जिस वजह से माना जा रहा है कि ये सीजन अब तक के सभी सीजन से कहीं ज्यादा दमदार होगा. गेम्स ऑफ थॉन के फिनाले सीजन के हर एपिसोड की टाइमिंग 1 घंटे से ज्यादा रखी गई है. वहीं एक एपिसोड पर 15 मिलियन के करीब खर्च किया गया है.  

  • SCARED GAMES 2

नेटफिलक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट भी साल रिलीज होने वाला है. सेक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा की साल 2006 में आए नोवल सेक्रेड गेम्स पर बेस्ड है. इस सीरीज के पहले पार्ट को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया था. फिल्म सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सद्दीकी लीड रोल में थे.

  • BAHUBALI BEFORE THE BEGINNING

बाहुबली के फैंस के लिए भी साल काफी दिलचस्प होने वाला है ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म बाहुबली को नेटफिलिक्स अब वेब सीरीज में लेकर आने वाले है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि बाहुबली की इस वेब सीरीज में राजमाता शिवगामी के बचपन से एक ताकतवर क्वीन बनने के सफर को दिखाया जाएगा. इसलिए इस वेब सीरीज का नाम भी बाहुबली बिफोर द बिगनिंग रखा गया है.

  • GANDI BAAT 2

साल 2018 में आई ऑल्ट बालाजी की बोल्ड वेब सीरीज गंदी बात का दूसरा पार्ट भी इस साल रिलीज होने वाला है. पहले पार्ट के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद  मेकर्स ने दूसरा पार्ट लांच करने का फैसला किया. वेब सीरीज का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है. हालांकि फिल्म में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स है जिस वजह से इसे आप अकेले ही देखे तो ज्यादा बेहतर होगा.

इसके अलावा बीथ्र 2, फॉरगॉटन आर्मी, पंच बीट, राकेश मारिया जैसी कई बड़ी वेब सीरीज भी इस रिलीज होंगी. जो आज के दर्शकों के टेस्ट को ध्यान में रखकर बनाई गई है.   

%d bloggers like this: