HYUNDAI लेकर आएगां ये नई कार, बोलकर कर सकेगें कंट्रोल
  • ये कार भारत की पहली कनेक्टेड SUV कार होने वाली है. इस कार में कई नए फीचर को जोड़ा गया है. शायद इसलिए ही लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
  • इस कार की सबसे खास बात ये रहने वाली है कि यूजर कार को एक खास तरह के ऐप के जरिए चला सकेगें.इस ऐप का नाम ब्लू लिंक होगा.

नई दिल्ली.Hyundai की अपकमिंग सबकॉम्पैक्ट SUV Venue कार का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने हाल ही में अपनी इस कार के स्मार्ट फीचर्स को पेश किया.
कंपनी SUV Venue को भारत में 17 अप्रैल को पेश करने वाला है. लेकिन भारत में इसकी लॉन्चिंग 21 मई, 2019 को होगी. इसके बाद से ग्राहक इसे खरीद सकेगें.

होगी पहली कनेक्टेड कार-

बता दें कि ये कार भारत की पहली कनेक्टेड SUV कार होने वाली है. इस कार में कई नए फीचर को जोड़ा गया है. शायद इसलिए ही लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंपनी इसमें 33 ब्रांड न्यू कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे.जिसके बाद यह कंपनी की अब तक की सबसे छोटी 4 मीटर लंबी एसयूवी होगी.

ये होगें कार के फीचर-

अब बात अगर इसके फीचर और परफॉर्मेंस की जाए तो Hyundai Venue तीन इंजन ऑप्शन 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल, 1.4 पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल में आएगी, जो 100hp पावर और 171 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। दोनों मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में होगा.

ये होगी कार की खासियत-

इस कार की सबसे खास बात ये रहने वाली है कि यूजर कार को एक खास तरह के ऐप के जरिए चला सकेगें.इस ऐप का नाम ब्लू लिंक होगा. इस ऐप के जरिए यूजर घर बैठे अपनी कार को स्टार्ट कर सकेंगे. साथ ही एसी आदि चला सकेंगे और कार के तामपान सेट कर पाएंगे. इसी तरह से यूजर बोलकर अपनी कार को कमाड दे सकेगें.

Trending Tags- HYUNDAI, HYUNDAI SYNC, HYUNDAI Motor India, HYUNDAI CAR, SUV, HYUNDAI CAR PRICE, Latest News, Hindi Samachar

%d bloggers like this: