यूपी पुलिस ने लोगों का मिशन मंगल, Road Safety के लिए उठाया ये कदम

नई दिल्ली. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा शरमन जोशी, विघा बालन,सोनाक्षी सिन्हा,तापसी पन्नी, कीर्ति कुल्हारी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस नित्या भी अहम किरदारों में नजर आएंगी.

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.साथ ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है.ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही अक्षय कुमार ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया है.जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है.

लोगों के बीच फिल्म के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए ही ट्रैफिक पुलिस ने एक ऐसा कदम उठाया है.जो कि थोड़ा फनी है.लेकिन लोगों में जागरूकता फैलाने के लिहाज से काफी प्रेरित करता है.दरअसल यूपी ट्रैफिक पुलिस ने मिशन मंगल के हाल ही में आए एक फोटो को एडिट करते हुए,उस के जरिए लोगों को ट्रैफिक रूल्स फोलों करने के लिए कहा है.

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर मूवी में किस किरदार का क्या रोल होने वाला है इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी. जिसके बाद मिशन मंगल के इसी पोस्ट को एडिट करते हुए यूपी ट्रैफिक पुलिस ने रूल्स फोलो करने के हिदायत दी है.

मिशन मंगल के पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म के बाकी कलाकार शरमन जोशी, विघा बालन,सोनाक्षी सिन्हा,तापसी पन्नी, कीर्ति कुल्हारी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस नित्या नजर आ रहे हैं. हर किसी कलाकार के ऊपर उनका डेजिग्नेशन लिखा हुआ है.वहींअक्षय कुमार ने फोटो को शेयर करते हुए बताया था कि वो मूवी में मिशन डायरेक्टर, तो यूपी ट्रैफिक पुलिस ने फोटो में अक्षय कुमार को फोलो ट्रैफिक रूल्स के तौर पर, तो विद्या बालन को उचित दूरी बनाए रखे, और तापसी पन्नू को शराब पीकर ड्राइव न करने के तौर पर दिखाया गया है.

अब बात अगर और किरदार की जाए तो शरमन जोशी को यूपी ट्रैफिक पुलिस ने सीट बैल्ट यूजर करने के तौर पर दिखाया गया है.जबकि सोनाक्षी सिन्हा को यूज इंडिकेटर ऑन टर्न, कीर्ति कुल्हारी को ड्राइव धीमा करें, नित्या मेनन को ट्रैफिक साइन को ध्यान से देखने, एच जी दातेरिया को हेल्मेट यूज करने के तौर पर दिखाया गया है..

Leave a Comment

%d bloggers like this: