“Uttar Pradesh : उत्कृष्ट कार्य के लिए सिपाही को मिला स्वर्ण पदक, 7 अन्य कर्मी रजत पदक से सम्मानित “

  • 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर योगी सरकार ने पुलिस विभाग में अच्छा कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया.
  • गणतंत्र दिवस की परेड में रविवार को दोपहर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार शुक्ला को रजत पदक देकर सम्मानित किया

हमीरपुर, यूपी।

71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर योगी सरकार ने पुलिस विभाग में अच्छा कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया. इस अवसर पर हमीरपुर में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एवं जनपद प्रभारी मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने 7 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

रवीन्द्र जायसवाल ने हमीरपुर में पुलिस परेड में सराहनीय एवं उत्कृष्ट कार्य करने पर 1 सिपाही को स्वर्ण पदक तथा प्रभारी निरीक्षक समेत 7 पुलिस कर्मियों को रजत पदक देकर सम्मानित किया गया. इसके अलावा 3 उपनिरीक्षकों को भी प्रशस्त पत्र देकर सम्मानित किया.

गणतंत्र दिवस की परेड में रविवार को दोपहर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार शुक्ला को रजत पदक देकर सम्मानित किया वहीं उपनिरीक्षक अनुपम यादव, आरक्षी सुनील यादव, महिला सिपाही विनीता यादव, सिपाही रजत कुमार व सिपाही राजदीप को मंत्री ने रजत पदक से सम्मानित किया है. आरक्षी विष्णु देव को स्वर्ण पदक व प्रशस्त पत्र देकर सम्मानित किया गया है.

इसके अलावा जलालपुर थाने के उपनिरीक्षक सतीश कुमार, उपनिरीक्षक नंद किशोर यादव, उपनिरीक्षक सुरजीत कुमार को भी मंत्री ने उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रशस्त पत्र देकर सम्मानित किया है. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जिले में सत्तर उपनिरीक्षकों के कार्यों के मूल्यांकन की रिपोर्ट तैयार करायी गयी थी जिसमें सतीश कुमार उपनिरीक्षक जलालपुर थाना प्रथम रहे.

वहीं इसी थाने में तैनात उपनिरीक्षक नंद किशोर यादव दूसरे स्थान पर रहे. राठ कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक सुरजीत कुमार मूल्यांकन रिपोर्ट में तीसरे स्थान पर रहे. 

Trending News: silver medal | Aaj Ki Taja Khabar

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

Leave a Reply

%d bloggers like this: