यूपीः बलिया में SDM-CO के सामने गोलाबारी, एक की मौत

Firing
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

यूपी में सीएम योगी के लाख प्रयासों के बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. प्रदेश में अपराधियों के अंदर पुलिस का डर भी नहीं है. कुछ ऐसी ही तस्वीर आज (गुरुवार को) बलिया में भी सामने आई. यहां आज (गुरुवार को) शाम दबंगों ने जमकर तांडव किया.

बलिया के दुर्जनपुर गांव में दबंगों ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए कई राउंड फायरिंग की. जिसमें एक ग्रामीण की मौत भी हो गई. जानकारी के मुताबिक गोलाबारी के वक्त एसडीएम और सीओ घटना स्थल पर ही मौजूद थे.

दरअसल गांव में कोटे की दुकान को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि एसडीएस और सीओ कोटे के विवाद के निपटारे के लिए गए थे. एसडीएम व सीओ की मौजूदगी में ही दबंगों ने ग्रामीण को गोली मार दी.

आरोपी बीजेपी का नेता बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक भरी पंचायत में बीजेपी नेता ने पुलिस के अधिकारियों के सामने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें एक ग्रामीण को गोली लग गई. और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद घटना स्थल पर कई थानों की फोर्स बुलाई गई. जानकारी के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में आरोपी ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के सामने ही कानून की धज्जियां उड़ा कर रख दीं.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इस घटना पर एक्शन लिया है. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि मौके पर मौजूद एसडीएम, सीओ और पुलिस के जवानों को तत्काल निलंबित किया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.