CM YOGI ने नवनिर्वाचित सांसदों को कराया भोज, BJP की प्रचंड जीत की दी बधाई
  • नरेंद्र मोदी ने अपनी सेवा और कर्तव्यनिष्ठा के माध्यम से पूरी दुनिया में देश का मान और सम्मान बढ़ाया है
  • पार्टी से उपर उठकर देश के प्रधानमंत्री के चुनाव के लिए इस बार आक्रामक होकर बाहर निकली और मतदान किया

लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों को अपने सरकारी आवास पर दोपहर का भोजन कराया. इस दौरान लोकसभा चुनाव में पार्टी की प्रचंड जीत के लिए उन्होंने सांसदों को बधाई भी दी.

प्रदेश से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सेवा और कर्तव्यनिष्ठा के माध्यम से पूरी दुनिया में देश का मान और सम्मान बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि मोदी के प्रति बढ़ते विश्वास के कारण ही जनता उम्मीदवार और पार्टी से उपर उठकर देश के प्रधानमंत्री के चुनाव के लिए इस बार आक्रामक होकर बाहर निकली और मतदान किया. इसका परिणाम ये रहा कि अकेले बीजेपी को 303 सीटें मिली हैं. जिनमें से 64 सीट यूपी की हैं.

(FILE PHOTO)

मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 05 कालिदास मार्ग पर आयोजित इस भोज में बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी जे पी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेंद्र नाथ पांडेय, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत कई लोग मौजूद रहे. सांसदों में मुख्य रुप से स्मृति ईरानी, संजीव बालियान, हरीश द्विवेदी, रवि किशन, रमापति राम त्रिपाठी, कौशल किशोर, संतोष गंगवार भी उपस्थित रहे.

योगी आदित्यनाथ के भोज के बाद लोकसभा चुनाव के नतीजों पर मंथन करने के लिए आज लगभग चार बजे बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर एक महत्वपूर्ण बैठक भी आयोजित होगी. इस बैठक में पश्चिम उत्तर प्रदेश, बृज, अवध, कानपुर बुंदेलखंड, गोरखपुर और काशी क्षेत्र के पार्टी अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री और चुनाव सह प्रभारी समेत सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

बैठक में नवनिर्वाचित सांसदों से ये अपेक्षा की जाएगी कि वे अपने क्षेत्र में जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरें. इसके अलावा बैठक के दौरान पार्टी आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय कर सकती है.

हिन्दुस्थान समाचार/पीएन द्विवेदी

Trending Tags- Yogi Adityanath | BJP | Narendra Modi | Loksabha Election

9 thoughts on “CM YOGI ने नवनिर्वाचित सांसदों को कराया भोज, BJP की प्रचंड जीत की दी बधाई”

  1. Pingback: Mc Cat
  2. Pingback: tor onion websites
  3. Pingback: website seo
  4. Pingback: klik disini
  5. Pingback: engagement rings

Leave a Comment

%d bloggers like this: