हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर से यूपी और दिल्ली पुलिस को सबक लेने की जरूरत: मायावती

  • बसपा प्रमुख ने कहा कि दुर्भाग्य से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है
  • वारदात में पुलिस ने चारों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था

लखनऊ, 06 दिसम्बर (हि.स.). हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपितों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की घटना पर बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी और दिल्ली पुलिस को इससे सीख लेने की सलाह दी है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. महिलाओं पर प्रति दिन अत्याचार हो रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सो रही है.

बसपा प्रमुख ने कहा कि दुर्भाग्य से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है. यूपी में तो जंगलराज है. इन दोनों प्रदेशों के पुलिस और सरकारों को आज की घटना से प्रेरणा लेने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपितों के साथ पुलिस का ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए. इससे दरिंदों को सबक मिलेगा.

शुक्रवार सुबह पुलिस चारों आरोपितों को सीन रीक्रिएट करने घटनास्थल ले गई थी, जहां उन्होंने भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चारों आरोपितों को मार दिया. हैदराबाद में बीते 27 और 28 नवम्बर की दरम्यानी रात एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की वारदात हुई थी.

वारदात में पुलिस ने चारों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था. आरोपितों की पहचान मोहम्मद आरिफ (26), जोल्लू शिवा (20), जोल्लू नवीन (20) और चिंतकुंटा चेन्नाकेशवुलू के तौर पर हुई थी.

Trending News: Hyderabad encounter | Aaj ka Samachar

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/सुप्रभा

Leave a Reply

%d bloggers like this: