बेखौफ बदमाशों ने तीन को मारी गोली, प्रेमी जोड़े को पीटा

  • मनचलों ने दोनों को घेर लिया तथा लड़की के साथ अभद्र भाषा में बात करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे
  • लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के अलावा उसके प्रेमी के सामने ही दुष्कर्म करने का प्रयास किया

बेगूसराय. बेगूसराय में बदमाश बेखौफ हो गये हैं. जब, जहां, जिसे चाहे गोली मार रहे हैं, लड़कियों को छेड़ रहे हैं। शनिवार की रात सशस्त्र बदमाशों ने दो अलग-अलग जगह गोलीबारी कर तीन युवकों को घायल कर दिया। वहीं. एक प्रेमी जोड़े के साथ खूब जबरदस्ती भी की.


लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के अलावा उसके प्रेमी के सामने ही दुष्कर्म करने का प्रयास किया तथा पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया. हलांकि मार खाने के बावजूद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को किसी तरह सुरक्षित बचा लिया है.

रविवार को यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. छेड़खानी का यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि अभी कोई नहीं कर रहा है लेकिन लोकेशन के आधार बताया जा रहा है कि यह वीडियो वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा से लेकर जगदर के बीच में फैले बहियार का है.

जहां का एक बालिग प्रेमी जोड़ा कहीं जा रहा था. तभी पांच-छह मनचलों ने दोनों को घेर लिया तथा लड़की के साथ अभद्र भाषा में बात करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन लोगों ने लड़की को खींचकर जंगल की ओर ले जाने का प्रयास किया जिसका प्रेमी युवक ने जोरदार विरोध किया तो मनचलों ने प्रेमी की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. लड़का- लड़की रोते हुए छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन मनचले आवारगी करते रहे. बाद में किसी तरह भागकर प्रेमी जोड़े ने अपनी जान बचाई.


वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है तथा मामले की पड़ताल की जा रही है. मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर संबंधित थानाध्यक्ष को मामले की छानबीन कर बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया गया है.

दूसरी ओर फुलवड़िया थाना क्षेत्र के दुलरुआ धाम के समीप बीती रात लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने मनीष कुमार और सुनील कुमार को गोली मार दी जिसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के समीप फेरी लगा कर लौट रहे मो कासिम को कुंभी के ही एक बदमाश ने गोली मार दी . जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.


हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/विभाकर

Trending Tags- Aaj Ka Samachar | Crime News | News live | Begusarai News

%d bloggers like this: