हाथरस कांडः पीड़ित परिवार से मिले केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले, न्याय दिलवाने का भरोसा दिया

Athawale met Hathras Victim Family
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

हाथरस, यूपी।

हाथरस मामले में मंगलवार को पीड़ित ​परिवार से मुलाकात करने केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले चंदपा कोतवाली क्षेत्र के बूलगढ़ी पहुंचे. पूरी घटना के बारे में परिवार से जानकारी ली. उन्होंने परिवार को पूरा न्याय का भरोसा दिलाया है.

केन्द्रीय रामदास अठावले ने कहा कि यह घटना दिल को ठेस पहुंचाने वाली है. इस मामले की योगी सरकार ने सीबीआई जांच की संस्तुति पहले ही दे दी है. यूपी एसआईटी भी जांच कर रही है, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.

उन्होंने आश्वासन दिया है कि वो उनके साथ हैं. परिवार को किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं होने देंगे. उन्होंने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये देने की घोषणा की है. प्रदेश सरकार की ओर से भी पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये, परिवार के एक सदस्य को नौकरी के अलावा शहर में एक मकान दिलाने का आश्वासन दिया है. परिवार की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

डीएम के​ खिलाफ कार्रवाई की मांग

पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि वो इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे. दोषियों के सजा दिलाने के सरकार अपनी कार्रवाई कर रही है.

येचुरी बोले- मुद्दे से भटका रही योगी सरकार

सीपीआई व सीपीएम का प्रतिनिधि मंडल मृतका के परिजनों से मिलने के लिए आज उनके गांव बूलगढ़ी पहुंचा. सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि योगी सरकार लोगों को मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है. मामले की न्यायिक जांच कराई जाए. उन्होंने कहा कि प्रकरण में लापरवाही बरती गई है.

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रिल