नितिन गडकरी के बाद अब कोरोना कि चपेट में आए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Prahlad Singh Patel
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे है. कोरोना की चपेट में आम आदमी के साथ राजनेता भी आ रहें हैं. अब तक कई विधायक, मंत्री, नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इतना ही नहीं कई मंत्री, विधायक तो अपनी जान भी गवां चुके हैं.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlada Singh Patel) कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं.  प्रहलाद सिंह पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive Report) आई है, केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें कि बुधवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि कल रात में मेरी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है,जो लोग मुझसे मंगलवार को मिले थे उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए.
इससे पहले केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को कहा कि वो कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. गडकरी अभी नागपुर में ही हैं.

उनसे पहले गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत कई केंद्रीय मंत्री और सांसद कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया. इलाज के दौरान मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में गुरुवार को अब तक की सबसे बड़ी उछाल देखने को मिली. गुरुवार को पहली बार एक दिन में 97,894 नए मामले सामने आए. इन नए मामलों के साथ देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 51 लाख से अधिक हो गई है. बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी इजाफा हुआ है.