CAA के समर्थन में आयोजित रैली में शामिल होंगे केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो

  • आयोजित रैली की तैयारी को लेकर गुरुवार शाम को दुर्ग जिला भाजपा संगठन एवं भिलाई जिला भाजपा संगठन की महत्वपूर्ण बैठक जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई

रायपुर / दुर्ग 10 जनवरी (ह‍ि.स.). भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर देशभर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं केंद्रीय मंत्रियों के द्वारा देशभर में सीए के समर्थन में आयोजित सभा एवं रैलियों में शामिल हो रहे हैं. इसी परिपेक्ष में दुर्ग जिले में भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र से आयोजित रैली में 14 जनवरी को केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो शामिल होंगे.

आयोजित रैली की तैयारी को लेकर गुरुवार शाम को दुर्ग जिला भाजपा संगठन एवं भिलाई जिला भाजपा संगठन की महत्वपूर्ण बैठक जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई .

बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश प्रभारी लाभचंद बाफना ,सांसद विजय बघेल, जिला भाजपा अध्यक्ष उषा टावरी, विधायक विद्या रतन भसीन, महापौर चंद्रकांता मांडले, पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर, पूर्व मंत्री जागेश्वर साहू उपस्थित थे.

आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी लाभचंद बाफना ने कहा कि रैली की शत-प्रतिशत सफलता सुनिश्चित हो इसकी चिंता करते हुए हमें मंडल स्तर पर बैठक करते हुए अधिक से अधिक लोग रैली में शामिल हो सके इस पर प्रयास करना है.

रैली में शामिल होने के लिए खुर्सीपार आईटीआई ग्राउंड के पास एकत्र होना है शहर के विभिन्न चौक चौराहों एवं मार्गो से गुजरते हुए रैली का आयोजन किया जाना है.

केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा देश हित में लाए गए सीएए बिल को लेकर विपक्ष के द्वारा तरह-तरह के अफवाह फैला कर विरोध प्रदर्शन आम जनमानस के द्वारा किया जा रहा है ऐसे विपक्ष के अफवाहों एवं उनकी मंशा को कुचलने के उद्देश्य के लेकर आम जनमानस के बीच हम सभी को जाना है और 14 जनवरी को होने वाली रैली को लेकर अपनी पूर्ण सहभागिता निभानी है.

Trending News: CAA Latest News Today | CAA Latest Update | Aaj Ka Taja Khabar | आज के समाचार

ह‍िन्‍दुस्‍थान समाचार / हरप्रीत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: