J&K: BJP नेता शेख वसीम बारी के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

श्रीनगर, जम्मू।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव, अविनाश राय खन्ना और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना समेत कई अन्य बीजेपी नेता व कार्यकर्ता रविवार को बीजेपी नेता शेख वसीम बारी के घर बांदीपोरा पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने मारे गए बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को श्रृद्धांजलि दी तथा तीनों दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना भी की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने वसीम बारी के परिवार के सदस्यों को हर संभव मदद प्रदान करने का भी आश्वासन दिया.

बीजेपी नेता शेख वसीम उनके भाई तथा पिता की मौत के बाद अब उनके घर में केवल उनकी बहन तथा भाई के दो बच्चे ही शेष रह गए हैं. उनकी मां की पिछले साल एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

बुधवार देर रात बांडीपोरा के मुस्लिमाबाद में बीजेपी प्रदेश इकाई के कार्यकारिणी सदस्य शेख वसीम, भाई उमर सुलतान तथा पिता बशीर शेख पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया था. इस हमले में तीनों की मौत हो गई थी.

इससे पहले भी दो हमले हो चुके हैं. इससे पहले 4 मई 2019 को अनंतनाग के नौगाम वेरीनाग में आतंकियों ने बीजेपी के नेता गुल मोहम्मद की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इससे पहले दो नवम्बर 2017 को शोपियां में बीजेपी युवा इकाई के जिला प्रधान गोहर बट को आतंकियों ने अगवा कर लिया था और उसके अगले ही दिन उनकी सिरकटी लाश बरामद की गई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Leave a Reply

%d bloggers like this: