7 महीने बाद गुजरात पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, उपचुनाव की बनाएंगे रणनीति

Amit Shah
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अहमदाबाद, गुजरात।

गुजरात विधानसभा की 8 सीटों पर होने वाले उप चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात पहुंच चुके हैं. शाह पूरे 7 महीने बाद आज शाम को गुजरात पहुंचे. 17 अक्टूबर तक शाह गुजरात में ही रहेंगे. गुजरात की 8 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव को देखते हुए शाह का यह दौरा महत्वपूर्ण है.

दरअसल कोरोना संकट के चलते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले 7 महीने से गुजरात का दौरा नहीं कर सके थे. वे आज शाम 4 बजे अहमदाबाद पहुंचे. और 17 अक्टूबर तक गुजरात में रहेंगे. सइस दौरान वे विधानसभा उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे.

अपने इस दौरे के दौरान शाह राज्य के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें भी कर सकते हैं. इसके अलावा वे अपने परिवार के साथ नवरात्रि भी मना सकते हैं. वे अपने परिवार के साथ माताजी मंदिर में मां की पूजा करते हैं.

नवरात्रि में करते हैं मां का पूजन

बीजेपी कार्यकर्ता से लेकर विधायक, राज्य के मंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब देश के गृह मंत्री बनने के बाद भी नवरात्र में माताजी का दर्शन करने आते हैं. मंदिर का जीर्णोद्धार भी शाह के परिवार ने कराया था.

साल 2011 को छोड़कर शाह हर नवरात्र में मंदिर में माथा टेकने पहुंचे हैं. वे 17 अक्टूबर को माताजी के दर्शन पूजन कर सकते हैं. बता दें कि शाह इससे पहले 17 अक्टूबर से राज्य का दौरा करने वाले थे. लेकिन किन्हीं कारणवश उनकी यात्रा कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है.

हिन्दुस्तान समाचार/हर्ष