इस्लाम की वजह से जायरा छोड़ रही हैं एक्टिंग? उमर अब्दुल्ला ने पूछा ये सवाल….
  • जायरा का मानना है कि एक्टिंग से जुड़ने के बाद वो इस्लाम से दूर होती जा रही हैं
  • उन्हें समझ में आ गया है कि इस्लाम की राह पर चलने में वो एक बार नहीं 100 बार असफल हुई हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दिया है. उनके फैंस और यहां तक कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला तक के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं.

जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के फैसले के बाद उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा हम कौन होते हैं उससे ये सवाल करने वाले. ये उसकी जिंदगी है उसे जैसे चाहे वो खुश रख सकती है.

जायरा के इस ऐलान के बाद जहां कुछ लोग दुखी नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उनके फैसले को सही करार दिया है. कुछ लोगों को कहना है कि जायरा धर्म के रास्ते पर वापिस आ गई हैं.

बॉलीवुड सिंगर अमिताभ भट्टाचार्य और एक्टर रजा मुराद का रिएक्शन भी सामने आया है. उन्होंने जायरा के इस फैसले को नाटक बताया है. कुछ लोगों ने लिखा कि ये कामचोर और नारीवादियों के मुंह पर भारी थप्पड़ है.

गौरतलब है कि जायरा ने काफी लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद मुझे फैंस से बेहद प्यार और सपोर्ट मिला. लेकिन जायरा का मानना है कि एक्टिंग से जुड़ने के बाद वो इस्लाम से दूर होती जा रही हैं.

जायरा का कहना है कि वो एक्टिंग से जुड़ने के बाद अपने धर्म इस्लाम से दूर होती जा रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वो काफी लंबे समय से खुद को समझाने की कोशिश कर रही हैं कि वो जो कर रही हैं वो सही. आखिरकार उन्हें समझ में आ गया है कि इस्लाम की राह पर चलने में वो एक बार नहीं 100 बार असफल हुई हैं.

जायरा बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं. वो दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन अब देखना ये होगा कि धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ना जायरा के फैंस को कितना पसंद आता है. जल्द ही वो प्रियंका चोपड़ा के साथ द स्काई इज पिंक में भी नजर आने वाली हैं.

Trending tags – Entertainment News | Bollywood News | Priyanka Chopra | Latest Bollywood News | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: