सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई जांच से क्यों बच रही है उद्धव सरकार?

सुशांत सिंह राजपूत केस में सियासत भी तेज हो गई है. अब तक सिर्फ दो राज्यों की पुलिस के बीच केस को लेकर खींचतान चल रही थी, वहीं अब इस केस को लेकर सियासत भी गरमा गई. बिहार सरकार सुशांत के परिवार के साथ होने का दावा कर रही हैं, वहीं महाराष्ट्र सरकार कह रही है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा है.

देशभर में सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई जांंच की मांग उठ रही है. बिहार सरकार के कई नेता लेकर विपक्ष के आरजेडी नेता तक इस केस की सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं. बिहार पुलिस भी कह चुकी है वो इस केस की जांच करने में सक्षम है, लेकिन अगर सुशांत का परिवार सीबीआई जांच चाहता है तो वो सीबीआई जांच करा सकता है.

लेकिन इसके विपरीत महाराष्ट्र की उद्धव सरकार सीबीआई जांच के लिए राजी नहीं है. उनके नेताओं ने तो साफ कह दिया है कि इस केस की सीबीआई जांच नहीं होगी.

अब सोशल मीडिया पर सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर उद्धव सरकार इस केस की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराना चाहती है. सुशांत सिंह राजपूत पर राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सामना में लिखा कि ठाकरे के बाद जॉर्ज फार्नांडिस की बायोपिक के लिए हम सुशांत को लेना चाहते थे, लेकिन फिर हमें सुशांत की मानसिक स्थिति, खराब व्यवहार और डिप्रेशन के बारे में बताया गया, जिसक वजह से सारे बड़े प्रोडक्शन हाउस उनसे दूर हो रहे थे.

अब फैंस का कहना ये है कि संजय राउत को कैसे पता कि सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका व्यवहार खराब था, क्या वो कभी पर्सनली सुशांत से मिले थे, उन्हें ये जानकारी किस के जरिए मिली. क्योंकि अब तक तो जितने बयान दर्ज किए गए हैं, उनमें सभी ने यही कहा है कि सुशांत सुसाइड कर ही नहीं सकता, वो अच्छा इंसान था, हसमुख नैचर का था.

वहीं उद्धव सरकार के गृहमंत्री ने कई बार मीडिया में साफ कहा कि इस केस की सीबीआई जांच नहीं होगी. उनका ये स्टटेमेंट इसलिए है क्योंकि वो नहीं चाहते कि वर्ल्ड की बेस्ट पुलिस फोर्स में से एक मुंबई पुलिस का स्टटेस किसी भी तरह से कम हो या फिर महाराष्ट्र सरकार की इस जिद्द के पीछे कोई और राज है

ट्विटर पर आपने देखा होगा कि फैंस महाराष्ट्र सरकार से सवाल कर रहे हैं कि बेबी पेंगुयन इस पूरे मामले में चुप क्यों है. अगर आपको पता ना हो तो बता दें बेबी पेंगुयन ट्विटर पर उद्धव ठाकरे के बेटे और शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे के लिए यूज किया जा रहा है.

लोगों का सवाल है कि इस केस में इतना कुछ होने के बावजूद भी आदित्य ठाकरे क्यों चुप हैं ? आदित्य ठाकरे के तो बॉलीवुड के साथ बहुत गहरे रिश्ते हैं. दिशा पाटनी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ आदित्य ठाकरे हैंगआउट करते नजर आते हैं फिर वो इस केस में इतने चुप्प क्यों है ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्टस में दावा तो ये भी किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में महाराष्ट्र सरकार का कोई युवा नेता भी शामिल है, जिस वजह से महाराष्ट्र सरकार इस केस की सीबीआई जांच नहीं होने देना चाहती है.

अब यहां सवाल ये है कि वायरल हो रहे दावे क्या सच्चे हैं और अगर ऐसा है तो ये युवा नेता कौन है, जिसका सुशांत केस के साथ कनेक्शन बताया जा रहा है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: