आपके पास भी है इंग्लैंड में जाकर वर्ल्ड कप देखने का मौका, करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली. क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने में महज 20 दिन से भी कम का समय बचा है. ऐसे में आप भी अगर वर्ल्ड कप देखने इंग्लैंड जाना चाहते है तो Uber टैक्सी अपने पैसेंजर्स के लिए एक खास कॉन्टेस्ट लेकर आई है.

इस कॉन्टेस्ट में जो भी पैसेंजर विनर बनेगा. उसे कम्पनी इंग्लैंड में वर्ल्ड कप देखने के लिए भेजेगी. कम्पनी के इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए पैसेंजर्स को कैब में ट्रैवल करना होगा. वहीं Uber की फूड सर्विस से भी ऑर्डर करने पर इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया जा सकता है.

कैसे भाग लें?

हर पैसेंजर्स को उबर की सवारी या फिर Uber Eats ऑर्डर से आपको एक निश्चित संख्या में रन मिलेंगे. एक बार जब आप एक निश्चित संख्या में रन जुटा लेते हैं, तो आप इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप और बाकी पुरस्कारों को जीतने के योग्य हो जायेंगे.

स्कोरिंग

आप जिस प्रकार राइड लेते हैं और जिस क्रम (पोस्ट प्रमोशन) का मूल्य लेते हैं वह आपके द्वारा किए जाने वाले रनों की संख्या तय करता है.

UberAuto, UberMoto, UberPool, UberGo की राइड करने के साथ Uber ईट्स के लिए रु 100 से 250 रूपये के बीच खर्च करने पर यूजर्स को 4 रन मिलेंगे.

जबकि UberPremier, UberInterCity, UberXL, UberHire के जरिए ट्रैवल करने और Uber ईट्स से 250 रूपये से ज्यादा के ऑर्डर पर 6 रन दिए जायेंगे.

एक निश्चित समय अवधि के भीतर एक निश्चित संख्या में रन बनाना पर आपको वर्ल्ड कप पैकेज जैसे पुरस्कार जीतने के लिए पात्र बना देगा. जिसमें मैच टिकट, यात्रा और रहना शामिल होगा.

इस कॉन्टेस्ट से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए आप Uber इंडिया की ऑफिशियली वेबसाइट पर जाकर देख सकते है. कम्पनी ने वेबसाइट पर कॉन्टेस्ट से जुड़े हर नियम व शर्तों का जिक्र किया है.