कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

मेदिनीनगर (झारखंड), 13 जनवरी (हि.स.). मेदिनीनगर-रांची मुख्य पथ पर सदर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। मोटरसाइकिल की कार से टक्कर हुई. घटना के बाद मृतकों के परिजनों की पीएमसीएच मेदिनीनगर में डॉ रोहित पांडेय से झड़प भी हुई. हंगामे की सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर मामले को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार मेदिनीनगर- रांची मुख्य मार्ग पर चियांकी में कार और मोटरसाइकिल के भीषण टक्कर हुई. हादसे में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर हो गए. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर रोहित पांडेय ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

युवकों की मौत पर उनके परिजन आक्रोशित हो गए और बेहतर इलाज नहीं करने का आरोप लगाते हुये हंगामा किया. मोके पर पहुंचे शहर थाना पर प्रभारी आनंद मिश्र ने स्थिति को संभाला.

थाना प्रभारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हुई है. उनकी पहचान मेदिनीनगर के भट्टी मुहल्ला निवासी मोहन वर्मा के पुत्र विक्क औऱ चैनपुर के शाहपुर निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि पीएमसीएच में मृत घोषित किये जाने पर युवकों को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां भी उसे मृत घोषित किया गया. पीएमसीएच में कुछ देर हंगामा हुआ लेकिन स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/संजय

Leave a Reply

%d bloggers like this: