देहरादून के आश्रम में दो महिलाओं से रेप, राजपुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

देहरादून के सहस्रधारा आश्रम में दो महिलाओं के साथ रेप होने का मामला सामने आया है. राजपुर पुलिस ने महिलाओं की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. महिलाओं का आरोप है कि उनके साथ अलग- अलग समय पर बलात्कार किया गया है.

मामले में आरोपी चंद्रमोहन महाराज, कुलदीप व कुलदीप की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पहली पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ 1 साल पहले और दूसरी के साथ जून में बलात्कार किया गया है. आरोपी और महिलाएं अमरोहा की रहने वाली हैं.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित महिलाओं के बयान ले लिए गए हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. इससे पहले हरियाणा के बाबा ज्योतिगिरि के खिलाफ एक महिला ने तहरीर दी थी. हरियाणा का बाबा राम रहीम भी कई नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार में लिप्त पाया गया था.

बाबा राम रहीम अभी जेल में है. राम रहीम की तरह ये बाबा भी नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार करता रहा. बाबा ज्योतिगिरि के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. पीड़ित महिला ने ज्योतिगिरि महाराज से जान का खतरा बताया था.

महिला ने आरोप लगाया था कि ज्योतिगिरि कई सालो से उसका यौन शोषण कर रहा है. ज्योतिगिरि महराज कई महिलाओं के साथ यौन शोषण में संलिप्त पाया गया है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं सोशल मीडिया पर ये पोस्ट करने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. बाबा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बाबा एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में है. बगल में एक बच्ची भी सो रही है. बाबा वीडियो में महिला के साथ अंतरंग है.

मधुकर वाजपेयी /Madhukar Vajpayee

Leave a Reply

%d bloggers like this: