#Election2019: चुनाव में ग्लैमर का तड़का, सोशल मीडिया पर दो महिला पोलिंग अधिकारी छाईं
  • सोशल मीडिया पर लोग महिला पोलिंग ऑफिसर्स की ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे है
  • सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली तो एक नीली ड्रेस वाली महिला पोलिंग अधिकारी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं.

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. 19 मई को 7वें चरण की वोटिंग होगी. पूरे चुनाव में जहां नेताओं के विवादित बयान छाए रहे, तो वहीं इन सबसे अलग दो महिला पोलिंग अधिकारी भी इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुईं हैं.

सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली तो एक नीली ड्रेस वाली महिला पोलिंग अधिकारी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. कुछ लोग तो ये भी लिखकर शेयर कर रहे हैं कि इन अफसरों के बूथ में 100 प्रतिशत मतदान हुआ होगा.

सोशल मीडिया पर लोग महिला पोलिंग ऑफिसर्स की ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे है. कई लोगों ने ऐसा भी लिखा है कि इनकी वजह से अधिक संख्या में लोग वोट डालने पहुंचे.

पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अधिकारी की तस्‍रें 5 मई को लखनऊ में हुए चुनाव के दिन की है. इस महिला अधिकारी का रीना द्विवेदी है जो पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत हैं. जानकारी के मुताबिक ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब वो नगराम में बूथ नंबर 173 पर जायजा लेने गईं थी. वो चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं नीली ड्रेस वाली महिला की ड्यूटी मध्य प्रदेश के भोपाल में लगी थी. इसकी ड्यूटी भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा के किसी पोलिंग बूथ पर लगी थी. तस्वीरों में महिला पोलिंग अधिकारी के हाथ में EVM बॉक्स है. और उनके पीछे भोपाल के किसी स्कूल की बसें खड़ी हैं. जिनमें भी अधिकारी बैठे हैं. हो सकता है इन बसों की ड्यूटी चुनाव के दौरान लगी हो. हालांकि अभी तक इस महिला अधिकारी के बारे में भी कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending Tags- Loksabha Election 2019 | Blue Dress Women Polling | Election Updates | News Today | Aaj Ka Samachar | Breaking News

%d bloggers like this: