तस्करी के दो आरोपी गिरफ्तार,एक के पास से पांच किग्रा अफीम, दूसरे से टैबलेट बरामद

गुवाहाटी, 29 नवम्बर
जीआरपी ने शुक्रवार को राजधानी के गुवाहाटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर तस्करी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पांच किलोग्राम अफीम बरामद हुआ है. बरामद अफीम की कीमत आठ लाख रुपये आंकी गई है.

गुवाहाटी जीआरपी थाना प्रभारी रंजीत दास ने बताया कि नियमित तलाशी के दौरान शुक्रवार की सुबह डाउन राजधानी एक्सप्रेस के कोच नंबर बी-8 के सीट नम्बर 22 पर सफर कर रहे सुखबीर सिंह (50, अमृतसर, पंजाब) को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पांच किलोग्राम अफीम बरामद हुआ.

पूछताछ में सुखबीर सिंह ने बताया कि वह अफीम को डिमापुर से लाया था, जिसे गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से राजधानी एक्सप्रेस के जरिए दिल्ली ले जा रहा था. जीआरपी इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित से पूछताछ कर रही है.

वहीं गुवाहाटी रेलवे स्टेशन की जीआरपी टीम ने शुक्रवार को ड्रग्स तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीला टैबलेट बरामद हुआ है.

गुवाहाटी जीआरपी थाना प्रभारी रंजीत दास ने बताया कि नियमित तलाशी के दौरान चार नंबर प्लेटफार्म से रोशन बनिया (32, मणिपुर) को गिरफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान उसके पास 70 छोटे-छोटे पैकेट में छिपाकर रखे गए 14,000 प्रतिबंधित वाई डब्ल्यू टैबलेट बरामद हुए.

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि प्रतिबंधित टैबलेट को वह नगालैंड के डिमापुर से लाया था और बिजी एक्सप्रेस के जरिए न्यू जलपाईगुड़ी जाने की फिराक में था. जीआरपी इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/असरार

Leave a Reply

%d bloggers like this: