करोड़ों रुपये के चरस के साथ KOlkata में पकड़े गए दो तस्कर

Arrest
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोलकाता .पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में केंद्रीय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता इकाई ने 2.8 किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इनकी पहचान मोहम्मद ताहिर और असगर अली के तौर पर हुई है.ताहिर नारकेलडांहा थाना क्षेत्र के 7/13 नारकेलडांगा मेन रोड स्थित पते का रहने वाला है.उसका साथी असगर अली भी इसी थाना क्षेत्र में 7/1/एच/ 7 नारकेलडांगा मेन रोड का निवासी है.

एनसीबी अधिकारी सुधांशु सिंह ने इस बारे में बताया कि सोमवार शाम फूलबगान थाना क्षेत्र के गुरूदास कॉलेज के सामने से सबसे पहले मोहम्मद ताहिर को गिरफ्तार किया गया था.उसके पास मादक पदार्थ होने की पुख्ता सूचना पहले से थी.उसकी तलाशी लेने पर 2.8 किलो चरस बरामद किया गया.उसके बाद उसने अपने दूसरे साथी असगर अली के बारे में जानकारी दी.तुरंत एनसीबी की टीम ने असगर के घर छापेमारी की और उसे धर दबोचा.

दोनों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उनके पास मादक पदार्थ कहां से आते थे.प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि दोनों अंतरराज्यीय मादक तस्करी गिरोह से जुड़े हुए हैं.इसके अलावा कोलकाता में कॉलेज छात्रों के बीच मादक पदार्थों की तस्करी करते रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश