BIGG BOSS 13 की वजह से बंद होंगे ये दो बड़े टीवी सीरियल

  • बिग बॉस 13 को इस बार 10 से 11 बजे के बीच टेलिकास्ट करने की तैयारी की जा रही  है
  • बिग बॉस 13 के लिए कर्लस अपने दो पॉपुलर सीरियल्स को बंद करने जा रहा है

कर्लस का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 29 सितंबर से शुरु होने वाला है. शो के लिए सेलेब्स को अप्रोच किया जाना भी शुरु हो गया है. बिग बॉस 13 को इस बार 10 से 11 बजे के बीच टेलिकास्ट करने की तैयारी की जा रही  है.

बिग बॉस 13 के लिए कर्लस अपने दो पॉपुलर सीरियल्स को बंद करने जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों ही शो 10 बजे के स्लॉट पर टेलिकास्ट किया जाता है. इन दोनों को ही शोज को हाल ही में शुरु किया गया है.

एक्टर पर्ल वी पुरी के हाल ही में शुरु हुए सीरियल बेपनाह प्यार और सुपर नैचुरल सीरियल विष को बंद करने की तैयारी की जा रही है. जिस वजह से दोनों सीरियल्स के प्लॉट को अंत की तरफ ले जाया जा रहा है. ये शो अब सिर्फ एक महीने और देखने को मिलेंगे.

पर्ल वी पुरी का सीरियल बेपनाह प्यार 3 जून को शुरु हुआ था. बालाजी प्रोड्क्शन हाउस में बन रहे इस शो को अभी 3 महीने भी पूरे नहीं हुए. लेकिन शो आडियंश के बीच खासा पसंद किया जा रहा है.

खबरें है कि बिग बॉस 13 के लिए मेकर्स तगड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. इस बार शो में बोल्ड कंटेंट को महत्व दिया जा रहा है. जिस वजह से शो की टाइमिंग चेंज करने का फैसला लिया गया है. हालांकि  वीकेंड पर शो 9 बजे ही टेलिकास्ट किया जाएगा.

इस बार शो के लिए सलमान को 13 करोड़ रुपये पर एपिसोड चार्ज किए जा रहे हैं. रिपोर्टस की मानें तो इस बार सलमान के साथ एक फीमेल होस्ट भी नजर आ सकती है. हालांकि ऐसा होगा या नहीं इसकी ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है.

बिग बॉस 13 के लिए इस बार एक्टर राजपाल यादव, पवित्रा पुनिया, देवलीना भट्टाचार्य, दयानंद शेट्टी, हिमांश कोहली, रिद्धि डोगरा और रेश्मी देसाई जैसे एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है.  

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Salman Khan | Big Boss | Aaj ka Samachar  

2 thoughts on “BIGG BOSS 13 की वजह से बंद होंगे ये दो बड़े टीवी सीरियल”

Leave a Reply