महाराष्ट्र में कोरोना से दो और लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 781

Corona positive woman dies in Mumbai
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई में 218 इलाकों को पूरी तरह सील किया गया

मुंबई, 06 अप्रैल (हि.स.). महाराष्ट्र में सोमवार को दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है. इससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 47 हो गई है. सोमवार को पुणे में 16, मुंबई में 11 व महाराष्ट्र के अन्य इलाकों में कोरोना पॉजिटिव के 6 मरीजों की वृद्धि हुई है.

इससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 781 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि राज्य में अब तक 52 लोग कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ्य हुए हैं और उन्हें उनके घर भेज दिया गया है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को अंबरनाथ के 54 वर्षीय व्यक्ति की भाभा अस्पताल में मौत हुई है. अंबरनाथ में बुवापाड़ा इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है. इसी प्रकार सोमवार को नालासोपारा के 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है.

नालासोपारा में भी पूरे इलाके को सील किया गया है. राज्य में रविवार को अकेले 13 लोगों की कोरोना से मौत हो गई थी. आज हुई दो कोरोना मौतों से राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या को 47 तक पहुंचा दिया है. सोमवार को मुंबई में 11 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इससे मुंबई में कोरोना के मरीजों की संख्या 469 हो गई है. पुणे में आज 16 कोरोना के मरीज पाए गए हैं, इसलिए पुणे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है.

राज्य में सोमवार को कुल 781 कोरोना पीड़ितों का इलाज जारी है. मुंबई में कोरोना के कहर को देखते हुए 218 इलाकों को पूरी तरह सील किया गया है. सोमवार को दादर में एक नया कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है. उसका इलाज हिंदुजा अस्पताल में हो रहा है. दादर में शिवाजी पार्क इलाके को भी सील कर दिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत