वीना मलिक पर भड़की सानिया मिर्जा…कहा- पाकिस्तानी टीम की मां नहीं हूं

16 जून को हुई भारत-पाक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी थी. भारत आज तक वर्ल्ड कप पाकिस्तान से कभी नहीं हारा. हालांकि भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों की उन्हीं के देश के लोग आलोचना कर रहे हैं.

वहीं इसी बीच टेनिस प्लेयर और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की वाइफ सानिया मिर्जा को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना ने सानिया मिर्जा आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल किया. जिसके बाद सानिया और वीना के बीच ट्विटर वार छिड़ गई.

दरअसल भारत-पाक मैच के एक बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर डिनर के लिए इंग्लैंड के एक रेस्तरां में गए थे. जबकि अगले दिन भारत के साथ पाकिस्तान का मैच था.

वायरल हुए वीडियो में सानिया मिर्जा भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ नजर आ रही थी. इस वीडियो को लेकर वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की आलोचना की.

वीना ने ट्वीट किया- “सानिया मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ शीशी पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए फेमस है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है. क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीड हैं और मां भी.”

वीना के ट्वीट से साफ था कि वो पाकिस्तानी की टीम के लिए सानिया मिर्जा को जिम्मेदार ठहरा रही है. ऐसे में वीना के ट्वीट पर सानिया का रिप्लाई करना तो बनता था.

सानिया मिर्जा ने रिट्वीट करते हुए लिखा- “वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस नहीं लेकर गई थी. आपको और बाकी दुनिया को चिंता करने की जरुरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल कम रखती हूं. दूसरी बात ये कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना हीं उनकी मां, प्रिसिंपल और टीचर”

बता दें वर्ल्डकप 2019 में रविवार को हुए मैच में भारत से हार का सामना करने के बाद पाकिस्तानी टीम फिटनेस की वजह से लगातार आलोचनाएं झेल रही है.

3 thoughts on “वीना मलिक पर भड़की सानिया मिर्जा…कहा- पाकिस्तानी टीम की मां नहीं हूं”

Leave a Comment

%d bloggers like this: