Twinkle Murder Case: साध्वी प्राची बोलीं- रोके जाने से आहत हूं

अलीगढ़ में मासूम की हत्याकांड का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करनी चाही, लेकिन उन्हें प्रशासन ने वहां तक जाने नहीं दिया.

टेप्पल जाने से रोके जाने पर साध्वी प्राची ने नाराजगी जताती हुए कहा कि वे इससे काफी आहात हुई हैं. उन्होंने इस विषय पर सीएम योगी से बात करने की बात कही है. उन्होंने आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग की है.

सख्त सजा देने की मांग की

साध्वी प्राची ने दोषियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे दरिंदों को पेट्रोल डालकर जलाओं, तब दरिंदगी कम हो जाएगी. क्योंकि ऐसा करने से इस तरह की हरकत को अंजाम देने वालों में दहशत फैलेगी.

उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो कुछ दिन जेल में बाहर आने के बाद ये लोग फिर नया कांड करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से मांग करती हूं कि आप प्रदेश में जैसे बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे हैं, वैसे ही एनकाउंटर इन दरिंदों के भी करा दो, तभी उत्तर प्रदेश में बच्चियां शुख-शांति से रहेगी.

विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ये अफसोस की बात है कि कठुआ कांड पर सारा विपक्ष एक हो गया था, लेकिन आज कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

इलाके में धारा 144 लागू

सोशल मीडिया पर भी ‘टप्पल चलो’ के आह्वान ने भी पुलिस-प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. क्षेत्र में बाजार बंद हैं और सीमाएं सील करके भारी मात्रा में फ़ोर्स तैनात कर दी गई है.

सोशल मीडिया पर ‘टप्पल चलो’ का आह्वान किये जाने के बाद से शनिवार देर रात्रि से ही जिले की सीमाओं को सील करने का काम शुरू कर दिया गया था. क्षेत्र में भारी संख्या में पीएसी तथा आरएएफ की तैनाती की गई है.

शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए क्षेत्र में पीएसी तथा आरएएफ द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है. टप्पल में धारा 144 का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ के टप्पल इलाके में महज ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. पिता के लेन-देन का खामियाजा उस बच्ची को इस नृशंस हत्या के जरिए भुगतना पड़ा. आरोप है कि दरिंदों ने पहले उसके हाथ पैर काटे. फिर उसके शव को जलाने की कोशिश की. अधजले शव को कूड़े के ढ़ेर में फेंक दिया गया, जहां जानवर उसे खा रहे थे.

5 thoughts on “Twinkle Murder Case: साध्वी प्राची बोलीं- रोके जाने से आहत हूं”

  1. Pingback: 제왕카지노
  2. Pingback: 토토사이트
  3. Pingback: find more

Leave a Reply

%d bloggers like this: