लॉकडाउन में चप्पल टूटने से परेशान ट्विंकल, शेयर किया वीडियो

twinkle khanna
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

देशभर में लॉकडाउन के ऐलान बाद से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. लोग सिर्फ जरूरी चीजें लेने के लिए सुबह-शाम घरों से बाहर निकल रहे हैं.

वहीं निर्वाह के लिए जरुरी चीजों के अलावा पीएम मोदी ने सबकुछ बंद करने का ऐलान किया है, फिर भी कई सारी चीजें ऐसी है जो जीने के लिए जरुरी तो नहीं है लेकिन फिर भी इनकी जरुरत हमें पड़ ही जाती है. लॉकडाउन हो जाने से न तो हम ऐसी चीजों को खरीदने के लिए घर से बाहर जा सकते हैं और न उनकी मरम्मत कराने के लिए.

अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना अपने घर में कॉमन मैन वाली इन्ही  प्रॉब्लम्स से जूंझती नजर आ रही हैं. ट्विंकल न सिर्फ इन कॉमन मैन प्रॉब्लम्स से जूंझ रही हैं बल्कि इन समस्याओं को हल करने के लिए वो भी वैसे ही तरीकों का इस्तेमाल कर रही हैं.

एक्ट्रेस ट्विंकल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो कह रही हैं कि न जाने अभी और कितने दिन लॉकडाउन रहना होगा. साथ ही ट्विंकल दिखा रही हैं कि कैसे वह अभी भी मिडिल क्लास प्रॉब्लम्स से स्ट्रगल कर रही हैं.

शेयर किए गए वीडियो में ट्विंकल एक चप्पल को चिपका कर जोड़ने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में  ट्विंकल कहती हैं- “अब मैं बस आपा खोने की स्थिति में हूं क्योंकि ये जो स्लिपर टूट गई है वो इस मैचिंग शू की है.

वीडियो में टूटा चश्मा और टूटी चप्पल दिखाने और अपनी प्रॉब्लम बताते-बताते ट्विकंल बहुत जोर से हंसने लगती हैं और बैकग्राउंड से अक्षय कुमार के हंसने की आवाज भी आती है.

वीडियो के कैप्शन में ट्विकंल ने लिखा- “मैं जानती हूं कि बहुत बड़ी प्रॉब्लम्स हमारे सामने हैं लेकिन ये वाली तो मुझे पागल ही किए दे रही है. जाहिर है कि ट्विंकल के टूटे पैर में पहनने के लिए उनके पास चप्पल कम हैं और ऐसे में चप्पल का टूट जाना एक बड़ी समस्या बन गया है. क्योंकि लॉकडाउन में न तो शूज के शोरूम खुले हैं और ना ही मोचियों की दुकान.”

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें ट्विंकल खन्ना के पति और एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में कोरोना संकट की वजह से प्रभावित होने वाले लोगों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ डोनेट किए हैं.