ट्विंकल खन्ना ने इंस्टा पर शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, दिखाई घर के कुछ अंदरूनी हिस्सों की झलकियां

twinkle khanna
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना ने अपने सी-फेसिंग घर के कुछ अनदेखी अंदरूनी हिस्सों की झलकियां साझा की हैं, जहां वो अपने पति अक्षय कुमार और अपने दो बच्चों आरव और नितारा के साथ रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने घर को खुद ही डिजाइन किया है. मानसून की बारिश ने मुंबई को हरा भरा कर दिया है.

ट्विंकल ने बताया कि कैसे वो इस मौसम के दौरान पानी में कुछ नए पौधों को उगाने की कोशिश कर रही है. उसने पौधों की दो तस्वीरें साझा की है, जो वह घर के विभिन्न कोनों में ग्लास जार में रखे गए हैं. पहली तस्वीर में टेबल पर वाइन ग्लास में रखे मनी प्लांट को दिखाया गया है.

वहीं दूसरी तस्वीर में पौधों के साथ सजी उनकी बुक शेल्फ को दिखाया गया है. इस तस्वीर में एक जार को शेल्फ पर रखा गया है, जिसमें एक मनी प्लांट नीचे तक लटक रहा है और एक जार शेल्फ पर टाइपराइटर के पास रखा हुआ है. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है. 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का घर बेहद खूबसूरत है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को कई बार समुद्र किनारे बने अपने घर की बालकनी में वक्त बिताते देखा गया है. ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर बालकनी की तस्वीर शेयर करती रहती है.

अक्षय ने हाल ही में एक वीडियो में खुलासा किया था कि उनका घर उसी जगह पर स्थित है, जहां 32 साल पहले वो एक फोटोशूट करवाने गए थे. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एक फोटोग्राफर के असिस्टेंट थे. उन्होंने बताया था कि उन्होंने कुछ महीनों के लिए अपना वेतन नहीं लिया. क्योंकि वो उनसे एक फोटोशूट कराना चाहते थे.

उन्होंने बताया था कि 4-5 महीनों के बाद मैंने उनसे कहा यदि आप बुरा नहीं मानेंगे तो क्या आप मेरा फोटोशूट कर सकते हैं और आपको मुझे कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने खुलासा किया कि दोनों फोटोशूट के लिए जुहू बीच पर गए थे, जहां उन्होंने एक जर्जर बंगला देखा था.

उस जगह फोटोशूट चल ही रहा था तभी बिल्डिंग का चौकीदार हमारी तरफ आया और भगा दिया. तब तक हम तीन से चार फोटो क्लिक कर चुके थे. आज मैं अपने जिस घर में बैठा हूं ये उसी जगह पर बना है.

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. ट्विंकल फिल्मों से दूर हैं और अब वो लेखिका हैं. ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखती हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर