सरोज खान के निधन से टीवी वर्ल्ड भी शोक में डूबा, मौनी रॉय सहित इन अभिनेत्रियों ने किया ट्वीट

फेमस डांसर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है, सरोज खान के निधन से बॉलीवुड ही नहीं टीवी वर्ल्ड भी गमगीन है.

सरोज खान ने अपनी कोरियोग्राफी से कई एक्ट्रेसस के करियर बनाए. खास बात ये है कि इन एक्ट्रेसस में बॉलीवुड ही नहीं टीवी वर्ल्ड की भी कई एक्ट्रेसस का नाम शामिल है, जिन्होंने सरोज खान से इंडियन क्लासिकल डांस सीखा या फिर किसी स्पेशल डांस परफोर्मंस के लिए उनके पास गई.

ऐसे में जब सरोज खान के निधन की खबर आई तो कई टीवी स्टार्स ने पोस्ट शेयर कर, सरोज खान के निधन पर दुख जताया, साथ ही उनके साथ अपनी पुरानी तस्वीरें भी शेयर की.

फेमस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई ने ट्ववीट करते हुए लिखा- वो भारत में कोरियोग्राफी की माता थी, हमारी गुरु जी. बहुत दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सरोज खान के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की, फोटो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा- RIP अम्मा.

View this post on Instagram

💔#RIPAmma 🙏🏼

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

एक्ट्रेस शंयातनी घोष ने सरोज खान के निधन पर दुख जताते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा. शंयातनी घोष ने सरोज खान के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपसे मिलना, आपके सामने डांस करना सपने के पुरे होने जैसा था. हमने एक साथ रियलिटी शो किया तब हमने 2-3 महीने साथ बिताए. मुझे याद है जब आपको मेरी एक परफोर्मंस पसंद आई थी, तो आपने मेरी मां से कहा था क्या खाके जन्म दिया था. आपने मुझे और मेरे जैसे कइयों को डांस करने के लिए प्रेरित किया. वो आपके साइन किए हुए 100 रुपये मेरे लिए बहुत किमती हैं. आपकी आत्मा को शांति मिलें मास्टर जी. आप लेजेंड हैं.

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौन रॉय भी सरोज खान की स्टूडेंट रह चुकी हैं. मौनी रॉय ने लिखा- उन खुशनसीब लोगों में से हूं, जिन्हें आपसे अदायकी सीखने का मौका मिला. आपसे कुछ स्टेप सीखने का मौका मिला. एक बेहतरीन टीचर, क्रिएटर. आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: