लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूंझ रहे ये एक्टर्स, घर चलाने के लिए नहीं है पैसे

लॉकडाउन की वजह से हर किसी का बुरा हाल है, किसी के लिए भी 2 महीने से ज्यादा समय तक घर पर बैठना मुश्किल है, देश में मजदूरों की हालत तो आप देख ही रहे हैं.

वहीं फिल्म और इंडस्ट्री की हालत भी कुछ अलग नहीं है, चकाचौंध से भरी ग्लैमर इंडस्ट्री के रंग भी लॉकडाउन में फीके पड़ चुके हैं. आपके कई फेवरिट स्टार्स के पास अपनी दवाइयों और घर का खर्च चलाने तक के पैसे नहीं हैं.

हाल ही में टीवी बॉलीवुड एक्टर आशीष रॉय का एक पोस्ट सामने आया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस से अपने इलाज के लिए पैसों की मदद करने की अपील की थी.

आशीष रॉय के पास अपना इलाज करने के लिए पैसे नहीं थे हालांकि फैंस और फिल्मकार अनुराग कश्यप, निर्देशक हंसल मेहता, डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियार सहित कई सेलेब्स ने उनकी मदद की, जिसके बाद अब वो अपना इलाज कराके घर लौट चुके हैं.

वहीं टीवी की नागिन सायंतनी घोष को तो आप जानते ही है नागिन 4 में मान्यता का रोल प्ले करने वाली सायंतनी वैसे तो टीवी के कई हिट शोज में काम कर चुकी है, लेकिन अब सायंतनी के पास इतने पैसे भी नहीं है कि वो अपने घर और कार की EMI चुका सके.

हमारी बहू सिल्क सीरियल के मेकर्स ने तो अपने एक्टर्स और कर्मचारियों को सैलरी ही नहीं दी है, जिस वजह से एक्टर्स के पास गुजारे के लिए पैसे भी नहीं है, सीरियल की स्टारकास्ट लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रही है, लेकिन मेकर्स ठस से मस नहीं हो रहे.

एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी सीरियल से जुड़े बूढ़े आदमी का वीडियो शेयर कर मेकर्स से पैसा देने की अपील की थी.

डीमगर्ल, सौन चिरिया जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सोलंकी दिवाकर तो आर्थिक तंगी के कारण दिल्ली में फल बेचने को मजबूर है. सोलंकी दिवाकर कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल कर चुके है, लेकिन अब परिवार का पेट पालने के लिए उन्हें दिल्ली में फल बेचने पड़ रहे हैं.

ऐसे बहुत सारे एक्टर्स है जो इस समय आर्थिक तंगी से जूंझ रहे हैं, लेकिन कई अपने स्टेटस की वजह से चुप है तो कइयों की कोई सुनने वाला नहीं है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: