मोदी की सुनामी में सब बह गया… कांग्रेस के नेता का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी हो मिली करारी शिकस्त के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक बड़ा बयान दिया है. इस बयान के बाद वो विवादों में घिर गए हैं.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा तक नहीं हो सका. पीएम की सुनामी में सब कुछ बह गया.

उन्होंने इस बात को माना कि लोकसभा चुनाव हुआ. इस दौरान मोदी की सुनामी आई हुई थी. ये सुनामी इतनी तगड़ी थी कि इसमें सब कुछ बह गया. उनकी लोकप्रियता ही इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

इस सबके बीच एक अच्छी बात ये है कि चुनाव में सुनामी खड़ा नहीं हो पाया. इस सबके बीच एक अच्छी बात रही कि इस सुनामी में हम बच गए. हम जिंदा है और आपसे बात भी कर रहे हैं.

सबरिमाला पर सरकार को घेरा

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि केंद्र सरकार सबरीमाला मंदिर के फैसले को पलटने को भी तैयार है. सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि सबरीमाला माला मंदिर में महिलाओं को प्रवेश की इजाजात मिलनी चाहिए. मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए. मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को रोकना नहीं चाहिए.

अध्यक्ष बने रहें राहुल

इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कहा कि राहुल को हम सबको छोड़कर नहीं जाना चाहिए. वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें.

Leave a Comment

%d bloggers like this: