दुनिया की सबसे पावरफुल बाइक की मार्किट में जल्द होगी एंट्री

ट्रायम्फ अपनी सबसे पॉवरफुल मोटरसाइकिल रॉकेट 3 के नए वैरिएंट को जल्द लॉन्च करने जा रही हैं. कंपनी रॉकेट 3 का अल्ट्रा प्रीमियम लिमिटेड एडिशन मॉडल रॉकेट टीएफसी इंटरनेशनल मार्केट में 1 मई 2019 को दस्तक देंगा.

कम्पनी फिलहाल इस बाइक की केवल 750 यूनिट ही बनाएगी. ट्रायम्फ की यह बाइक पूरी तरह से न्यू अपडेट के साथ आएगी. कम्पनी इस बाइक में 2500 सीसी का दमदार इंजन देगी. जो कि लगभग 180 बीएचपी की पावर जेनरेट करेगा.

यह बाइक तीन इंजन के साथ आएगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक ये अभी तक का सबसे पावरफुल बाइक इंजन होगा. परफॉर्मेंस के मामलें में इस बाइक के इंजन का कोई सानी नहीं होगा. कम्पनी इसे कई बढ़िया फीचर्स से भी लैस करेगी.

राकेट 3 बाइक के स्पेशल एडिशन में थ्री हेडर एग्जॉस्ट सेटअप दिया जाएगा. कम्पनी ने इस बाइक को बनाने में कार्बन फाइबर का यूज किया हैं. इसके अलावा टाइटेनियम कोटेड इंवर्टेड फॉर्क, ब्रेबो ब्रेक्स, कस्टम रियर फेंडर को भी उपयोग में लाया गया हैं.

दुनियाभर के सुपर बाइक्सर ट्रायम्फ को काफी पसंद करते है. कम्पनी ने अभी तक राकेट 3 के स्पेशल एडिशन के ज्यादा फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया हैं. बाइक की सभी खूबियां तभी पता चल सकेंगी जिस दिन इसे लॉन्च किया जाएगा.

ट्रायम्फ ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी है. कम्पनी ने साल 2014 में अपनी सबसे पॉवरफुल मोटरसाइकिल रॉकेट 3 को लॉन्च किया था. ट्रायम्फ राकेट 3 की मुम्बई में एक्सशोरूम कीमत 22 लाख रूपये के आस-पास रखी गई थी.

%d bloggers like this: