Triple Murder से दहल उठा दिल्ली का दिल, बंसत बिहार, मोहन गार्डन, महरौली में हत्याएं

दिल्ली के इलाके सुरक्षित नही हैं, हर तरफ खतरा ही खतरा है, कब किसकी हत्या कर दी जाए कब क्या हो जाए कुछ पता ही नही चलता. ताजा मामला दिल्ली के बंसत विहार इंक्लेव में बुजुर्ग दंपति औऱ घर की नौकरानी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

पुलिस के अनुसार बंसत विहार में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मरने वालों के नाम विष्णु माथुर(80) पत्नी शशि माथुर (75) और घरेलू नौकरानी खुशबू (25) है. पुलिस ने बताया की रविवार की सुबह दूसरी नौकरानी के घर में आने के बाद घटना की जानकारी मिली. इन तीनों के शव फ्लैट में मिले. डीसीपी देवेन्द्र आर्य के अनुसार इस घटना को किसी जानकार आदमी ने अंजाम दिया है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं महरौली में एक केमेस्ट्री टीचर में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी.. प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्नी की लंबी बीमारी के अवसाद में टीचर ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार बिहार निवासी उपेन्द्र शुक्ला महरौली के वार्ड-2 मे सुरेश अपार्टमेन्ट में खुद के फ्लैट में रहता है. कॉलोनी के आसपास के बच्चों को केमेस्ट्री पढ़ाता है.

मोहन गार्डन में भी पति- पत्नी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. बदमाशों ने एक टीचर और उसकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतक के नाम हरिबल्लभ सिंह और शांति देवी है, हरिबल्लभ कंझावला के एक स्कूल में संगीत के टीचर थे. पुलिस के अनुसार यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. लूट के कोई साक्ष्य नही मिले हैं.

दिल्ली में दनादन हो रही हत्याओं से दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस बदमाशों पर नकेल नही लगा पा रही है.

मधुकर बाजपेयी / Madhukar Vajpayee

1 thought on “Triple Murder से दहल उठा दिल्ली का दिल, बंसत बिहार, मोहन गार्डन, महरौली में हत्याएं”

Leave a Comment

%d bloggers like this: