सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सुशांत को समर्पित गीत ‘इंसाफ ये एक सवाल है’

HS - 2020-08-25T162010.783
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है, लेकिन फैंस के लिए अपने चहेते अभिनेता को भूलना आसान नहीं है. युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी, फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.
वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित गाना ‘इन्साफ ये एक सवाल है’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सुशांत को समर्पित इस गीत को वरुण जैन ने बहुत खूबसूरती के साथ गाया है, वहीं गाने के लिरिक्स आदित्य चक्रवर्ती के है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने इस गाने के लिंक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है.
सुशांत को समर्पित यह गाना काफी भावुक कर देने वाला है. सोशल मीडिया पर इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं. इस गीत में सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी की यात्रा को बहुत खूबसूरती से दर्शाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने बहुत कम समय में सफलता हासिल की और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.
उनके निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया. हर कोई यह जानना चाहता है कि महज 34 साल के सुशांत ने यह कदम किस वजह से उठाया. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और लोगों को उम्मीद है कि सुशांत को इन्साफ जरूर मिलेगा.
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि/मोनिका