ट्रेंट बोल्ट ने की भारत की तारीफ कहा-वापसी करने में सक्षम

क्राइस्टचर्च, 28 फरवरी (हि.स.).न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि और टीम इंडिया वापसी करने में सक्षम है. न्यूजीलैंड ने वेलिंग्टन में हुए पहले टेस्ट मैच में दस विकेट से जीत दर्ज कर दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की है.

शनिवार को दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर बोल्ट ने कहा कि भारतीय टीम विश्व की नंबर एक टीम है और वो किसी भी कंडीशन में खुद को ढाल सकते हैं. हम ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि वो दूसरे टेस्ट में मजबूती से वापसी करेंगे. खास बात यह है कि उन्होंने पहले भी ऐसे हालातों में करके दिखाया है.

ट्रेंट बोल्ट ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने दोनों पारियों में पांच विकेट झटके थे. इसमें से चार विकेट उन्होंने दूसरी पारी में लिए थे. दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ट्रेंट बोल्ट ने उम्मीद जताई कि विकेट पर घास होगी.

टेस्ट क्रिकेट को क्रिकेट का कठिन फॉर्मेट बताते हुए ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि यह फॉर्मेट हमेशा से एक चैलेंज रहा है. न्यूजीलैंड के लिए वेलिंग्टन में पहला टेस्ट मैच जीतना काफी खास रहा क्या क्योंकि टीम ने यहां न केवल 100वीं टेस्ट जीत दर्ज की बल्कि विश्व की पहली ऐसी टीम बनी जिसने भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान हराया.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: